विज्ञापन
Story ProgressBack

टॉप 5 फाइनलिस्ट से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, संदीप सिकंद कर रहे थे सपोर्ट

BB17 First Eviction: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का फिनाले जारी है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण महाशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा हैं.

Read Time: 3 mins
टॉप 5 फाइनलिस्ट से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, संदीप सिकंद कर रहे थे सपोर्ट
Arun Mashettey eliminated: टॉप 5 फिनाले से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर
नई दिल्ली:

BB17 First Eviction: सलमान खान के शो बिग बॉस 17 का फिनाले जारी है. बिग बॉस 17 के फिनाले में पहुंचने वालों में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा हैं. यह सभी कंटेस्टेंट्स शो में अपने खेल और रणनीति को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. इन पांचों में से फिनाले की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच इन फाइनालिस्ट्स में से एक पहला एलिमिनेशन हो चुका है. बिग बॉस 17 से अरुण माशेट्टी बाहर हो गए हैं. 

बिग बॉस फैन पेज द खबरी के ट्विटर हैंडल के अनुसार अरुण माशेट्टी सलमान खान के इस शो में शुरू से हिस्सा रहे थे. बिग बॉस 17 के अंदर उनकी दोस्ती सबसे ज्यादा तहलका के साथ देखने को मिली थी. शो में वह कई टास्क को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे. बताया जा रहा है कि 12 बजे बिग बॉस 17 के विजेता का ऐलान होना है. ऐसे में एक बार फिर वोटिंग लाइन खोली जाएंगी. ये वोटिंग लाइन 11:45 बजे पर खोली जाएंगी. इस दौरान सभी कंटेस्टेट्स ने शो जीतने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की.

अभिषेक कुमार ने बताया कि अगर वो शो जीते तो अपनी पार्टी में समर्थ को नहीं बुलाएंगे क्योंकि वो चांटा नहीं खाना चाहते. मुनव्वर फारुकी ने बताया कि अगर वो शो जीत गए तो आयशा को अपनी विनिंग पार्टी में नहीं बुलाएंगे. शो जीतने के बाद अगर पार्टी करने का मौका मिले तो किसे नहीं बुलाएंगे इस सवाल पर अंकिता ने विक्की पर कमेंट किया. अंकिता ने कहा कि वैसे तो वो विक्की का नाम लेतीं लेकिन वो उनके बिना पार्टी नहीं कर सकतीं हालांकि विक्की ऐसा कर सकते हैं. बता दें कि घर से निकलते ही विक्की ने शो के दूसरे एविक्टेड कंटेस्टेंट के साथ पार्टी की थी.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मिर्जापुर 3 के ट्रेलर ने मचाया तहलका, रिलीज के चंद घंटे के अंदर नंबर वन पर पहुंची गुड्डू भैया की कहानी
टॉप 5 फाइनलिस्ट से ये कंटेस्टेंट हुआ बाहर, संदीप सिकंद कर रहे थे सपोर्ट
दीया और बाती हम में 'भाभो' का 13 साल में बदला लुक, सासूमां को देख फैंस ही नहीं संध्या बींदणी भी नहीं पहचान पाएंगी
Next Article
दीया और बाती हम में 'भाभो' का 13 साल में बदला लुक, सासूमां को देख फैंस ही नहीं संध्या बींदणी भी नहीं पहचान पाएंगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;