आरती सिंह की विदाई का वीडियो आया सामने, दूल्हे राजा दीपक चौहान संग यूं ससुराल गईं गोविंदा की भांजी

टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट आरती सिंह बिजनेसमैन दीपक चौहान की हो गई. उन्होंने 25 अप्रैल 2024, गुरुवार के दिन मुंबई में उनसे शादी की, अब दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आरती सिंह की विदाई का वीडियो आया सामने, दूल्हे राजा दीपक चौहान संग यूं ससुराल गईं गोविंदा की भांजी

आरती सिंह की शादी का फुल वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बी टाउन में इन दिनों टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह की वेडिंग छाई हुई है. बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन जगत के कई सेलिब्रिटीज ने इसमें शिरकत की और एक्ट्रेस के वेडिंग वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस बीच आरती के फेरों और विदाई का वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और जब दीपक उन्हें मंगलसूत्र पहनाते नजर आए तो आरती इमोशनल हो गईं, फिर कैसे दूल्हे को कार में बिठाकर वो लें गई- देखें ये प्यारा सा वीडियो.

दीपक की हुई आरती

इंस्टाग्राम पर starstylestory नाम से बने पेज पर टेलीविजन एक्ट्रेस आरती सिंह और बिजनेसमैन दीपक चौहान की शादी का वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में जहां दीपक ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी है और उसी से मैच करती हुई पगड़ी डाली हैं, तो वहीं आरती सिंह बेहद खूबसूरत बेबी पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने गोल्डन हैवी ज्वेलरी पहनी हैं, बड़ा सा मांग टीका और शीश पट्टी लगाकर अपने लुक को पूरा किया है.

इस वेडिंग वीडियो में आरती दीपक का हाथ थामे फेर लेती हुई नजर आ रही हैं, फिर दीपक उन्हें मंगलसूत्र पहनाते हुए दिखें. इस समय आरती काफी इमोशनल भी नजर आईं. इस वीडियो में फनी एलिमेंट भी नजर आया, जब आरती अपने कलीरे अपने दोस्तों के ऊपर गिराती हुई नजर आईं.

खुद ड्राइव करके लें गई दूल्हा

इस वीडियो की सबसे मजेदार बात यह थी की दुल्हन खुद गाड़ी ड्राइव करके दूल्हे को बाजू में बिठाकर लेकर रफू चक्कर हो गईं और वीडियो को पोस्ट करते हुए भी लिखा गया- लड़की लड़के को लेकर जा रही हैं. जबकि उनके भाई कृष्णा अभिषेक उन्हें देखते हुए नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर छाया आरती और दीपक की शादी का वीडियो

सोशल मीडिया पर आरती सिंह और दीपक चौहान का वेडिंग वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 37000 से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई न्यूली वेडेड कपल को बधाइयां दे रहा है, तो कोई कह रहा है कि यह शोबिज की बेस्ट शादी है. एक यूजर ने लिखा की आरती सिंह को 10 सालों से 16 सोमवार का व्रत करने का फल आज मिल गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई