आरती सिंह ने और पति के लिए किया कुछ ऐसा डांस कि दूल्हे राजा के निकल गए आंसू, देखें इमोशनल वीडियो

आरती सिंह ने संगीत सेरेमनी में दी गई डांस परफॉर्मेंस का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें दूल्हे राजा दीपक चौहान इमोशनल होते हुए दिख रहे हैं.

आरती सिंह ने और पति के लिए किया कुछ ऐसा डांस कि दूल्हे राजा के निकल गए आंसू, देखें इमोशनल वीडियो

आरती सिंह ने शेयर किया संगीत सेरेमनी का डांस वीडियो शेयर किया

नई दिल्ली:

आरती सिंह ने हाल ही में अपनी संगीत सेरेमनी का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पति दीपक चौहान और सासूमां के लिए परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं क्लिप में दूल्हेराजा को इमोशनल होते हुए देखा जा सकता है. जबकि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के साथ फोन में इस खास पल को कैद करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए आरती सिंह ने कैप्शन में लिखा, ये परफॉर्मेंस तो हमेशा से रेडी था बस सही वक्त और सही इंसान का इंतजार था. 

क्लिप की बात करें तो यह केवल एक डांस परफॉर्मेंस नहीं था. बल्कि एक स्पेशल समर्पण था, जिसमें वह भाई कृष्णा अभिषेक और उनके माता-पिता, पद्मा और आत्मप्रकाश शर्मा सहित उनके परिवार के सदस्यों के प्रति अपना प्यार जाहिर करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं सासूमां और बिजनेसमैन पति दीपक चौहान को भी समर्पित करती दिख रही हैं. 

बॉलीवुड के आइकॉनिक गाने सजना तेरे प्यार में, मुझे साजन के घर जाना है, ये गलियां ये चौबारा, चोली के पीछे क्या है, मैय्या यशोदा, देखा तेनू पहली पहली बार वे, पालकी में होके सवार, मेरा पिया घर आया और अन्य कई गानों पर डांस करते हुए आरती सिंह को देखा जा सकता है. वहीं आखिर में दूल्हा दुल्हन को एक-दूसरे को गले लगते हुए देखा जा सकता है. 

गौरतलब है कि आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी 25 अप्रेल को हुई थी, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए. इस लिस्ट में कपिल शर्मा, माहिरा शर्मा, करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु, युविका चौधरी, अर्चना पूरण सिंह, भारती सिंह और अन्य टीवी और बॉलीवुड सितारे शामिल हुए थे. जबकि एक्ट्रेस मामा गोविंदा की एंट्री पर लोगों की नजरें टिक गई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun