अर्जुन बिजलानी ने ‘कल हो ना हो’ गाने पर की ऐसी एक्टिंग, फैन्स बोले- शाहरुख से भी अच्छा था...देखें Video

अर्जुन बिजलानी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो’ के गाने पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अर्जुन बिजलानी ने ‘कल हो ना हो’ गाने पर की ऐसी एक्टिंग, फैन्स बोले- शाहरुख से भी अच्छा था...देखें Video

अर्जुन बिजलानी ने उतारी शाहरुख खान की नकल

खास बातें

  • अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया वीडियो
  • शाहरुख खान की उतारी नकल
  • खतरों के खिलाड़ी 11 में कंटेस्टेंट हैं अर्जुन
नई दिल्ली :

अर्जुन बिजलानी टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता हैं. इन दिनों अर्जुन खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए केप टाउन में मौजूद हैं. यहां से वे लगातार अपनी लेटेस्ट वीडियो व तस्वीरें फैन्स संग साझा कर रहे हैं. इसी क्रम में अर्जुन बिजलानी का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वे शाहरुख खान की फिल्म ‘कल हो ना हो' के गाने पर एक्टिंग कर रहे हैं. इस वीडियो में वे बिल्कुल शाहरुख खान को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘गुड बाय केप टाउन' कैप्शन दिया है.


अर्जुन बिजलानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिस पर लोगों के ढेरों रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्जुन काली हुड वाली जैकेट, सिर पर कैप और आंखों पर गॉगल लगाए बड़े ही शानदार अंदाज में गाने पर एक्ट कर रहे हैं. वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘शूटिंग खत्म हो गई क्या?'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘काश इस दौरान मैं आपसे मिल पाता'. वहीं कुछ उन्हें शाहरुख खान से भी बेहतर बता रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अर्जुन बिजलानी टीवी एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे एंकर भी हैं. वे डांस दीवाने को होस्ट करते हुए देखे जा चुके हैं. अर्जुन बिजलानी ने साल 2004 में बालाजी टेलीफिल्म्स के शो कार्तिक से टीवी की दुनिया में कदम रखे थे. इसमें वे जेनिफर विंगेट के अपोजिट नजर आए थे. इसके बाद वे मिले जब हम तुम, परदेस में है मेरा दिल और नागिन जैसे शोज में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं.