बिग बॉस खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम के वनलाइनर डिमांड में, वीडियो में बोलीं- मारते-मारते मोर बना दूंगी

अर्चना गौतम का बिग बॉस 16 में रहते हुए एक वनलाइनर काफी मशहूर हुआ है. उनका यह वनलाइनर 'मारते मारते मोर बना दूंगी' है. अब बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम का यह वनलाइनर काफी डिमांड में हैं.

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम के वनलाइनर डिमांड में, वीडियो में बोलीं- मारते-मारते मोर बना दूंगी

बिग बॉस खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम के वनलाइनर डिमांड में

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 खत्म हो चुका है. इस बार रैपर एमसी स्टैन ने इस खिताब को अपने नाम किया है. लेकिन शो में रहते हुए अर्चना गौतम ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वह बिग बॉस 16 में अपने झगड़े के अलावा खेल और रणनीति की वजह से भी सुर्खियों में रही थीं. इतना ही नहीं अर्चना गौतम का बिग बॉस 16 में रहते हुए एक वनलाइनर काफी मशहूर हुआ है. उनका यह वनलाइनर 'मारते मारते मोर बना दूंगी' है. अब बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद भी अर्चना गौतम का यह वनलाइनर काफी डिमांड में हैं. इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. 

हाल ही में अर्चना गौतम एक इवेंट में पहुंची. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस में अपने सफर और शिव ठाकरे के गेम को लेकर बात की. वहीं अर्चना गौतम की बात खत्म होने के बाद मीडिया ने उनसे उनका वनलाइनर बोलने की डिमांड की. इसके बाद अर्चना गौतम ने कहा, 'क्या चल रहा है भैया, मारते-मारते मोर बना दूंगी.' इसके बाद एक पैपराजी उनके कहता है कि उन्होंने दिल जीत लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह बात सुनने के बाद अर्चना गौतम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं होता है और कूदते हुए कही हैं, 'सच में, अपने लाइफ को एन्जॉय करने में मजा आ रहा है.' सोशल मीडिया पर अर्चना गौतम का यह वीडियो वायरल हो रहा है. फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को पसंद कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि अर्चना गौतम ने बिग बॉस 16 में शो से पहले दिन से थी. वह टॉप 5 में पहुंचने वाली कंटेस्टेंट्स में से एक रही हैं.