Anupamaa स्टार रुपाली गांगुली पहुंचीं दुर्गा पंडाल, रियल में भी दिखा अनुपमा वाला लुक

रुपाली गांगुली अपने अनुपमा वाले किरदार के लिए बड़ी मशहूर हैं. वहां भी वो साड़ी में ही दिखती हैं और पंडाल में भी वह एक खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं.

Anupamaa स्टार रुपाली गांगुली पहुंचीं दुर्गा पंडाल, रियल में भी दिखा अनुपमा वाला लुक

अनुपमा पहुंची दुर्गा पंडाल

नई दिल्ली:

दुर्गा पूजा उत्सव पूरे जोरों पर शुरू हो गया है और एंटरटेमेंट इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इसमें शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 2021 में यूनेस्को की Intangible Cultural Heritage लिस्ट में शामिल होने के बाद दुर्गा पूजा अब एक वर्ल्ड वाइड प्रोग्राम बन गया है. इसकी एक्साइटमेंट और खुशी हर आम और खास में देखी जाती है. खासतौर पर मुंबई में हर रोज सेलेब्स दुर्गा पूजा पंडाल पहुंच रहे हैं और वहां से खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. अभी हाल में रुपाली गांगुली मुंबई के एक पंडाल में पहुंचीं.

रुपाली गांगुली अपने अनुपमा वाले किरदार के लिए बड़ी मशहूर हैं. वहां भी वो साड़ी में ही दिखती हैं और पंडाल में भी वह एक खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं. उन्हें देखकर दर्शकों को फुल अनुपमा वाली फीलिंग आ गई. पंडाल में एक्ट्रेस पिंक बॉर्डर वाली सिंपल पर्पल कलर की साड़ी में नजर आईं. साड़ी में पल्ला पर गुलाबी कलर की डिटेल्स भी थीं और बॉर्डर पर नीले रंग की लटकन लटक रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रुपाली गांगुली फिलहाल अनुपमा की वजह से हर जगह छाई हुई हैं. इससे सालों पहले वो पॉपुलर सिटकॉम 'साराभाई वर्सेज साराभाई' में मोनिशा के रोल में खूब पसंद की गई थीं. इसे आप उनके करियर के यादगार किरदारों में से एक कह सकते हैं. पिछले हफ्ते की शुरुआत में रुपाली 'साराभाई वर्सेज साराभाई' की अपनी को-स्टार रत्ना पाठक शाह के साथ एक मुलाकात की तस्वीर शेयर की थी. रत्ना पाठक शाह शो में उनकी सास के रोल में थीं. इनकी तस्वीर देखकर फैन्स को दोबारा उम्मीद होने लगी थी कि कहीं शो के सीक्वल के बारे में तो सोचा नहीं जा रहा.