Anupamaa ने शम्मी कपूर स्टाइल में किया धमाकेदार डांस, Video शेयर कर बोलीं- जब हम थक जाते हैं तो उठकर डांस करते हैं...

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है. सीरियल की मुख्य किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी अपने काम से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं.

Anupamaa ने शम्मी कपूर स्टाइल में किया धमाकेदार डांस, Video शेयर कर बोलीं-  जब हम थक जाते हैं तो उठकर डांस करते हैं...

'अनुपमा' ने शम्मी कपूर (Shammi Kapoor) के गाने पर किया धमाकेदार डांस

नई दिल्ली:

स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) इन दिनों टीवी की दुनिया में खूब धूम मचा रहा है. सीरियल की मुख्य किरदार रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भी अपने काम से लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं. काम के अलावा रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अब अनुपमा यानी रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वह शम्मी कपूर की स्टाइल में झूमते हुए नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में अनुपमा के साथ उनकी को- एक्ट्रेस और लीला शाह का किरदार निभाने वाली अल्पना बुच के साथ डां करती हुई नजर आ रही हैं. 

वीडियो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) में अंदाज और स्टाइल देखने लायक है. जब हम बहुत थक जाते हैं तो उठकर डांस करने लगते हैं.  मस्ती टाइम.  Baa ka रेट्रो लुक अनुपमा को हमेशा से प्रेरित करता है और जब हमें शॉट्स के बीच कुछ खाली समय मिलता है तोषु को हम कैमरामैन बना देते हैं और यही सब करते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि 'अनुपमा' (Anupamaa) सीरियल इन दिनों टीवी की दुनिया में सबका पसंदीदा बना हुआ है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा (Rupali Ganguly), वनराज (Vanraj) को तलाक के पेपर भेज देती है. वहीं, वनराज भी 'काव्या' के साथ शादी का ऐलान कर देता है. इसके साथ ही वह घर छोड़कर भी काव्या के साथ चला जाता है. वनराज शादी का ऐलान करते हुए कहता है कि उसने अनुपमा से माफी मांगने की बहुत कोशिश की, लेकिन वह मानने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में उसने काव्या के साथ जाने और उसके साथ ही रहने का फैसला किया है.