'अनुपमा' की छोटी बहू डिंपी दिखाएगी रंग तो शाह फैमिली को वनराज बताएगा काव्या की प्रेग्नेंसी, फैंस कहेंगे- ये हो क्या रहा है

Anupamaa Written Update: अनुपमा सीरियल में आने वाले दिनों में शाह हाऊस में हंगामा मचता हुआ दिखने वाला है. जहां तेज तर्रार नई बहू डिंपी और अनुपमा की एक्स सास लीला के बीच जंग होगी.

'अनुपमा' की छोटी बहू डिंपी दिखाएगी रंग तो शाह फैमिली को वनराज बताएगा काव्या की प्रेग्नेंसी, फैंस कहेंगे- ये हो क्या रहा है

'अनुपमा' की छोटी बहू डिंपी शाह हाउस में आते ही करेगी हंगामा

नई दिल्ली:

Anupamaa Written Update: टीवी सीरियल अनुपमा की चर्चा सोशल मीडिया पर अक्सर होती रहती है. जहां फैंस अनुपमा और अनुज को साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं शाह फैमिली का ड्रामा देख अपना गुस्सा जाहिर करते रहते हैं. लेकिन इन दिनों समर और डिंपी की शादी में #MaAn को साथ देख फैंस काफी खुश हैं. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा में काफी हंगामा होने वाला है, जिसका अंदाजा सीरियल का नया प्रोमो देखकर लगाया जा सकता है. 

मेकर्स द्वारा शेयर किए गए अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में अनुपमा, डिंपी का गृह प्रवेश अनुष्ठान करती दिख रही है और उसे फैमिली से जुड़ी एक सलाह देती है. लेकिन डिंपी चावल के कटोरे को बुरी तरह से लात मारकर शाह हाउस में एंट्री करती है और लीला को सबक सिखाने के चलते उसके चेहरे पर स्माइल आ जाती है.

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो गुरुमा मालती देवी अनुपमा को अनुज और फैमिली को लेकर आगाह करती है कि वह इमोशन्स के चलते अपने करियर पर असर ना पड़ने दे. वहीं डिंपी और लीला के बीच नोकझोंक होती दिखती है. जबकि बरखा उसे अपनी दी सलाह पर गौर करने के लिए कहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"