Video: अनुपमा के सेट पर कुछ ऐसे 'हा...हाकार' मचाते हैं वनराज शाह, सामने आया असली चेहरा

वनराज शाह यानी कि सुधांशू पांडेय ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपना 'असली रूप' दिखा रहे हैं.

Video: अनुपमा के सेट पर कुछ ऐसे 'हा...हाकार' मचाते हैं वनराज शाह, सामने आया असली चेहरा

सुधांशू पांडेय

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो 'अनुपमा' के वनराज शो में तो हमेशा सीरियस और दूसरों पर अपना गुस्सा उतारते ही नजर आते हैं...लेकिन पर्दे के पीछे सेट पर मस्ती के मामले में वो अपने बच्चों से भी आगे हैं. ऑनस्क्रीन तो उनकी मस्ती देखने को नहीं मिलती लेकिन सेट पर धमाल मचाने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इसमें समर्थ की शादी का ही कोई सीन शूट हो रहा है. हालांकि 'वनराज' यानी कि सुधांशु पांडेय शूटिंग के मूड में नहीं दिख रहे. उन्होंने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया और इसके साथ कैप्शन भी बड़ा मजेदार लिखा. 

उन्होंने लिखा, आज वो दिन आ ही गया. आज मैं आप सबके सामने इस वनराज शाह का असली रूप लेकर आया हूं. इसकी असलियत आप सबके सामने आनी बहुत जरूरी थी. ये इंसान दूसरों के घरों में जाकर उनके फंक्शन खराब करता है और धक्का मारने पर भी बाहर नहीं निकलता. देखिए कैसे ये इंसान हा हा कार मचा रहा है. लाख कोशिशों के बाद भी इस वनराज को कोई रोक नहीं पाया. लानत है...बता दें कि वनराज यानी कि सुधांशू का ये पूरा खेल शो में अधिक के रोल में दिखने वाले एक्टर अधिक मेहता ने रिकॉर्ड किया.

फैन्स को पसंद आया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, काश हम लोग भी आपसे मिल पाते. एक ने लिखा, सर मैं आपकी बड़ी फैन हूं. आपको देखने के लिए अनुपमा देखती हूं. एक यूजर ने लिखा, अरे सर आप तो अनुज कपाड़िया से ज्यादा नॉटी निकले सर. एक ने लिखा, आपको हंसता देख हमें भी हंसी आती है सर. हम आपके बहुत ही बड़े फैन हैं. अनुपमा में वनराज का रोल आप पर बहुत सूट करता है.