TRP किंग बना टीवी का ये सीरियल, अनुपमा से लेकर बिग बॉस 17 तक, जानें किस नंबर है आपका फेवरेट

टीवी शोज की लोकप्रियता इस हफ्ते काफी बदली है. इस बार की टीआरपी लिस्ट में फिर से अनुपमा ने अपनी कमान संभाल ली है. वही कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुका है

TRP किंग बना टीवी का ये सीरियल, अनुपमा से लेकर बिग बॉस 17 तक, जानें किस नंबर है आपका फेवरेट

टीआरपी किंग बनीं अनुपमा

नई दिल्ली:

TRP List This Week: टीवी इंडस्ट्री में इस समय कई ऐसे सीरियल हैं जो अपनी कहानी, कंटेंट और स्टारकास्ट के दम पर ऑडियंस के दिल पर राज कर रहे हैं. इनकी बादशाहद टीआरपी की लिस्ट में अक्सर बनी रहती है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है और अनुपमा ने एक बार गोता खाने के बाद फिर अपनी जगह पर कब्जा जमा लिया है.चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट में कौन कौन से सीरियल टॉप फाइव में बने हुए हैं. देखें इस हफ्ते की टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट 

अनुपमा

टीआरपी की लिस्ट में रूपाली गांगुली के लीड रोल से सजा अनुपमा एक बार फिर टॉप पर पहुंच गया है. लीप और अन्य वजहों से अनुपमा की रेटिंग पिछले कुछ बार से गिर रही थी लेकिन इस बार फिर अनुपमा ने अपनी बादशाहत का जलवा दिखा दिया है. टीआरपी की लिस्ट में अनुपमा को 2.6 की रेटिंग मिली है. 

 गम है किसी के प्यार में

गुम है किसी के प्यार में सीरियल को नंबर दो पर संतोष करना पड़ा है . ये सीरियल पिछले काफी समय से लोगों को एंटरटेन कर रहा है और पिछले कुछ सप्ताह इस सीरियल ने अनुपमा को पीछे छोड़कर नंबर एक पर कब्जा कर रखा था. इस सीरियल में सवि और ईशान की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. इसे 2.4 की रेटिंग मिली है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी पिछले कुछ समय से लोगों को बोर कर रही थी लेकिन अब सीरियल की कहानी ने फिर जोर पकड़ा है और इसी के चलते ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में फिर से टॉप फाइव में आ गया है. इसे इस बार तीसरे नंबर पर जगह मिली है और रेटिंग है 2.4. 

 इमली

इमली की कहानी में भी नए नए ट्विट्स आ रहे हैं. स्टार प्लस पर दिखाया जाना ये सीरियल इस हफ्ते चौथे नंबर पर टिका हुआ है. 

पांड्या स्टोर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पांचवे नंबर पर पांड्या स्टोर को लोगों ने अपना प्यार दिया है. आपको बता दें कि ये सीरियल इतना दमदार है कि कुछ ही महीने पहले शुरू होने के बावजूद ये काफी जल्दी टीआरपी की लिस्ट में टॉप फाइव में पहुंच गया है.