अनुपमा की साड़ी का आंचल लहराते दिखे अनुज, रोमांटिक अंदाज देख फैंस बोले- इसी का तो इंतजार था

शो में अनुज का किरदार निभा रहे एक्टर गौरव खन्ना और शो के टाइटल रोल में नजर आने वाली रूपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि सोशल मीडिया पर भी फैंस इन दोनों कलाकारों को साथ देखना पसंद करते हैं.

अनुपमा की साड़ी का आंचल लहराते दिखे अनुज, रोमांटिक अंदाज देख फैंस बोले- इसी का तो इंतजार था

अनुपमा अनुज का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

टीवी का बेहद पॉपुलर सीरियल अनुपमा अपने हर नए एपिसोड में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आ रहा है. अनुज की बहन माल्विका की एंट्री और अब उसकी अतीत से जुड़ी कहानी, इन सबके बीच अनुज और अनुपमा की लव स्टोरी भी हौले-हौले आगे बढ़ रही हैं. अनुज और अनुपमा के बीच की प्यारी केमिस्ट्री उनके चाहने वालों को खूब पसंद आती है. शो में अनुज का किरदार निभा रहे एक्टर गौरव खन्ना और शो के टाइटल रोल में नजर आने वाली रूपाली गांगुली की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आती है कि सोशल मीडिया पर भी फैंस इन दोनों कलाकारों को साथ देखना पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुई एक ताजा रील में गौरव और रूपाली का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है. 

रोमांटिक डांस करते दिखे अनुज-अनुपमा
गौरव खन्ना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से रूपाली गांगुली के साथ ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों अपने टीवी किरदार के पहनावे में ही नजर आ रहे हैं. अनुपमा और अनुज, किशोर कुमार के मशहूर गाने  'पल पल दिल के पास' पर बेहद रोमांटिक एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. गौरव खन्ना अका अनुज, अनुपमा के आंचल को लहराते नजर आते हैं, वहीं अनुपमा यानी कि रुपाली इस पर शर्माती दिखती हैं. शो में अपने किरदार को इस वीडियो में भी दोनों निभाते दिख रहे है. ये जोड़ी इस समय टीवी की सबसे पसंद की जाने वाली जोड़ी है. फैंन इंतजार कर रहे हैं कि कब अनुपमा और अनुज हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे. 


'अनुपमा' में आया नया ट्विस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट करते हुए अनुज और अनुपमा की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा कि 'पिछले कुछ दिनों से हमें अनुज-अनुपमा के एक साथ सीन्स देखने को नहीं मिले, ऐसे में इस वीडियो के लिए थैंक्स'. बता दें कि इस समय सीरियल अनुपमा में एक बार फिर नया मोड़ आ गया है. अनुज, अनुपमा को माल्विका के पेनफुल पास्ट के बारे में बताता है, जिसे सुनकर अनुपमा बहुत ही दुखी होती है और वो अब माल्विका को संभालने की कोशिश कर रही है. अनुपमा और अनुज को पता चल गया है कि माल्विका डिप्रेशन की दवाएं खा रही है. अब दोनों मिल कर माल्विका को संभालने और उसे ठीक करने की कोशिश में लग जाएंगे. ऐसे में अनुज और अनुपमा को साथ देखने की उम्मीद लगाए फैंस को अभी और इंतजार करना पड़ेगा.