अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा Video शेयर कर हुईं भावुक, बोलीं- फिर मिलेंगे चलते-चलते..

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली पुण्यतिथि पर उनको याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने उनके साथ बिताए गए समय को दिखाया है. 

अंकिता लोखंडे-सुशांत सिंह राजपूत का अनदेखा Video शेयर कर हुईं भावुक, बोलीं- फिर मिलेंगे चलते-चलते..

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को आज एक साल हो गया है. पिछले साल 14 जून को सुशांत अपने मुंबई के फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी पहली पुण्यतिथि पर इंडस्ट्री के सभी लोग और उनके फैन्स पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने सुशांत के साथ उनके अब तक के सफर को दिखाया है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सुशांत और अंकिता साथ में कितने खुश नजर आ रहे हैं. अंकिता ने इस वीडियो में सुशांत के साथ में बिताए गए अब तक के सफर को दिखाया है. सुशांत के साथ उन्होंने जो भी पल बिताए हैं इस वीडियो के जरिए उन्होंने दिखाने की कोशिश की है. इस वीडियो के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है '14 जून. यही वह था !! मेरी यात्रा में आपके हिस्से के लिए धन्यवाद सुशांत फिर मिलेंगे जब तक हम फिर मिलेंगे फिर मिलेंगे चलते चलते अलविदा. इसके पहले भी उन्होंने हालही में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह सुशांत की आत्मा की शांति के लिए हवन करवा रही होती हैं. अंकिता ने अभी जो वीडियो शेयर किया है, उसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों व्यूज आ चुके हैं. सुशांत के फैन्स भी इसे देख कर भावुक हो गए हैं. बता दें, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) उनके शो 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले थे और उसी शो के दरम्यान उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया था. अंकिता और सुशांत 6 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे. जिसके बाद अचानक उनके ब्रेकअप हो गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com