शादी से पहले अंकिता लोखंडे के साथ हुआ हादसा, फोटो शेयर किया तो फैन्स बोले- Get well soon...

शादी से ठीक पहले अंकिता लोखंडे के साथ हादसा हो गया है, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

शादी से पहले अंकिता लोखंडे के साथ हुआ हादसा, फोटो शेयर किया तो फैन्स बोले- Get well soon...

अंकिता लोखंडे को लगी चोट

नई दिल्ली :

अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल अंकिता पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं और 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन शादी के ठीक पहले उनके पैर में मोच आने की खबर मिल रही है. हालांकि अंकिता की हालत अभी ठीक बताई जा रही है, लेकिन डॉक्टरों ने पैर में मोच आने के बाद अंकिता लोखंडे को आराम करने की सलाह दी है.

अंकिता लोखंडे जल्द ही विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे की तस्वीरें छाई हुई हैं. हाल ही में हरे रंग की खूबसूरत साड़ी में अंकिता शादी की रस्में निभाती हुई नजर आई थीं. लेकिन शादी के ठीक पहले ही अंकिता लोखंडे के पैर में मोच आ गई है, जिसके बाद उन्हें आराम करने को कहा गया है. वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अंकिता की 2 तस्वीरें शेयर की हैं. एक ही तस्वीर के पहले साइड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी की रस्में निभाते हुए खुश नजर आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में अंकिता के पैर में क्रेप बैंडेज बंधी हुई दिखाई दे रही है. इसी के साथ कैप्शन में लिखा है कि शादी के कुछ दिन पहले ही अंकिता के पैर में इंज्यूरी हो गई है.

प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच कई बार अंकिता लोखंडे का शादी को लेकर एक्साइटमेंट साफ नजर आया है. अब अंकिता के पैर में मोच आने के बाद किस तरह से शादी की रस्में निभाई जाएंगी, इसे लेकर अब तक कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है. ये भी पता नहीं चल पाया है कि अंकिता को ये चोट कैसे लगी. वहीं अंकिता के पैर में चोट लगने की तस्वीर बाहर आने के बाद फैंस लगातार अंकिता को गेट वेल सून का मैसेज दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com