Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रोमांटिक अंदाज में दिये पोज, Photos में दिखा स्टाइलिश लुक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें वह बॉयफ्रेंड विक्की जैन और अपनी बहन के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग रोमांटिक अंदाज में दिये पोज, Photos में दिखा स्टाइलिश लुक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग दिया पोज

खास बातें

  • अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग दिया पोज
  • फोटो में दिखा एक्ट्रेस का स्टाइलिश अंदाज
  • अंकिता लोखंडे की तस्वीरें खूब हो रही हैं वायरल
नई दिल्‍ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. खास बात तो यह है कि उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होती हैं. ऐसा ही हाल उनकी कुछ तस्वीरों को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ व्हाइट आउटफिट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में अंकिता और उनके बॉयफ्रेंड का स्टाइल और अंदाज देखने लायक है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) फोटो में जहां व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं तो वहीं उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन व्हाइट एंड ब्राउन शर्ट और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं. दोनों ही फोटो में एक-दूसरे के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं. अंकिता ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ-साथ अपनी छोटी बहन आशिता के साथ भी तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, "हम प्यार करके ही प्यार को सीख सकते हैं." उनकी इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो 'पवित्र रिश्ता' से टेलीविजन में डेब्यू किया था. इस शो में अंकिता और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. पवित्रा रिश्ता के अलावा अंकिता एक थी नायका और शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. पिछले साल, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कंगना रनौत की पीरियड-ड्रामा फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. साथ ही उन्होंने 'बागी 3' में भी अभिनय किया था. अंकिता लोखंडे टीवी शो 'झलक दिखला जा' और कॉमेडी सर्कस जैसे टीवी रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.