इस हफ्ते ये कंटेस्टेट बना बिग बॉस 17 का कैप्टन, लोग बोले- ये तो फाइनलिस्ट है

Ankita Lokhande Bigg Boss 17 Captain: बिग बॉस 17 का अगला कैप्टनसी टास्क हो गया है, जिसमें घर को इस हफ्ते का नया कैप्टन बन गया है.

इस हफ्ते ये कंटेस्टेट बना बिग बॉस 17 का कैप्टन, लोग बोले- ये तो फाइनलिस्ट है

अंकिता लोखंडे बनी बिग बॉस 17 की इस हफ्ते कैप्टन

नई दिल्ली:

Ankita Lokhande Became Bigg Boss 17 Captain: बिग बॉस 17 का फिनाले नजदीक हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि शो 19 जनवरी को शो का फिनाले होगा. हालांकि अभी तक कोई पक्की खबर नहीं आई है. हालांकि शो से एक के बाद एक इविक्शन ने फैंस की चिंता बढ़ा दी है कि इस महीने शो का फिनाले हो जाएगा. इसी बीच इस हफ्ते के नए कैप्टन की अपडेट सामने आई है, जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. जबकि लोग उन्हें फिनाले नजदीक होने के कारण पहला फाइनलिस्ट कहते हुए नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं बिग बॉस 17 से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट...

द खबरी के अनुसार, इस हफ्ते बिग बॉस 17 की कैप्टन अंकिता लोखंडे बनी हैं. दरअसल, कैप्टंसी टास्क हुआ, जिसमें 3 एक्स कैप्टन एक टास्क के दौरान नए कैप्टन को तय करेंगे. वहीं एक एक करके वह दूसरे कंटेस्टेंट्स को रेस से बाहर करेंगी. 

इस टास्क में पहले आयशा खान, अरुण माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा, चिंटू यानी समर्थ जुरेल और आखिर में विक्की जैन कैप्टंसी की रेस से बाहर हुए जबकि अभिषेक कुमार को ईशा-समर्थ के फाइट के कारण बाहर कर दिया गया. इस खबर को जानने के बाद लोगों ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, अंकिता लोखंडे की कैप्टंसी देखना दिलचस्प होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, अगर शो 15 को खत्म हो रहा है तो अंकिता पहली फाइनलिस्ट होगा. तीसरे यूजर ने लिखा, कामचोर अंकिता को कैप्टंसी मिल गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें मुनव्वर फारुखी के कहने पर ईशा मालवीय और औरा कैप्टंसी की रेस से मन्नारा चोपड़ा को बाहर कर देते हैं, जिसके चलते खूब हंगामा देखने को मिलता है.