Bigg Boss 17 में विक्की जैन के बालों का उड़ाया गया मजाक! भड़की वाइफ अंकिता, बोलीं- बॉडी शेम मत करो

Arun Mashetty Makes Fun On Vicky Jain Hair Treatment : अंकिता लोखंडे के हस्बैंड विक्की जैन के बालों पर अरुण माशेट्टी ने कही ये बात.

Bigg Boss 17 में विक्की जैन के बालों का उड़ाया गया मजाक! भड़की वाइफ अंकिता, बोलीं- बॉडी शेम मत करो

Bigg Boss 17: विक्की जैन के बालों का उड़ाया गया मजाक

खास बातें

  • विक्की जैन की हुई अरुण माशेट्टी से लड़ाई
  • बिग बॉस 17 के अपकमिंग एपिसोड का आया प्रोमो
  • विक्की जैन के बालों का मजान बनने पर भड़कीं अंकिता लोखंडे
नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Upcoming Episode Promo: बिग बॉस में अंकिता लोखंडे के हस्बैंड विक्की जैन ने अपनी दोस्ती कई लोगों से बनाकर रखी है. हालांकि बीते कुछ दिनों में जैसे जैसे उनके पत्ते खुले लोगों का उनके प्रति व्यवहार बदलता हुआ देखने को मिला. हालांकि किसी ने कभी उनके बालों को लेकर तंज नहीं कसा. पर अब विक्की जैन के दोस्त और एक्स रुममेट ने उनके गंजेपन और बिग बॉस 17 में मिलने वाले हेयर ट्रीटमेंट का जिक्र करते हुए मजाक किया. इसे लेकर अंकिता लोखंडे आग बबूला होती हुई नजर आईं. हालांकि लोग उन्हें दोगुला का टैग देते हुए नजर आ रहे हैं. 

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में शुरुआत नए वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट औरा की मस्ती से होती दिख रही है. लेकिन अगले ही पल अरुण माशेट्टी और विक्की जैन के बीच बहस देखने को मिल गई. बात यहां तक पहुंच गई कि अरुण कहते दिखाई दिए कि आपके ट्रीटमेंट का समय हो गया है, जाइए और अपने बाल संवार लीजिए. इस पर अंकिता भड़क उठती हैं कि ऐसी बातें मत कहो. आप उसे शर्मिंदा कर रहे हैं और बॉडी शेमिंग कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, विक्की जैन और अरुण माशेट्टी दिमाग वाले घर में एक साथ रह चुक हैं. जहां उनकी दोस्ती देखने को मिली. इसके बाद अब जहां विक्की दम वाले घर में हैं तो वहीं अरुण माशेट्टी दिमाग वाले घर में मौजूद हैं. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले एपिसोड में बताया गया था कि विक्की जैन के बाल असली नहीं है. वहीं नील भट्ट ने बताया था कि उसे गंजेपन और हेयरलाइंस की प्रॉब्लम है तो उसे विग पहनने की जरुरत होती है, जो कि उसके स्कैल्प पर मेडिकल सहायता से चिपकानी पड़ती है.