‘अंगूरी भाभी’ बनते ही जुनून में तब्दील हो गया शुभांगी अत्रे का प्यार, बोलीं- मेरे पास 600 से भी ज्यादा..

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ‘भाबीजी घर पर है’ में अंगूरी के किरदार में देखी जाती हैं, जो कि लोगों के बीच काफी पॉपुलर है.

‘अंगूरी भाभी’ बनते ही जुनून में तब्दील हो गया शुभांगी अत्रे का प्यार, बोलीं- मेरे पास 600 से भी ज्यादा..

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) फोटो

खास बातें

  • शुभांगी अत्रे ने खोला राज
  • प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर की खुलकर बात
  • 'अंगूरी भाभी' के किरदार से हैं पॉपुलर
नई दिल्ली :

अपने काम में परफेक्ट होना गलत नहीं है, लेकिन अपने काम के साथ प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाए रखना भी बहुत जरूरी है. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ‘भाबीजी घर पर है' में अंगूरी के किरदार में देखी जाती हैं. कुछ ही समय में उन्होंने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाने को लेकर बात की है और इस दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में भी बताया है. इतनी सहजता से अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) का अहम किरदार निभाने वालीं शुभांगी (Shubhangi Atre) ने ऑन द स्पॉट सुधार करने की अहमियत बताई.

fh0klq18

शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre Instagram) ने कहा, “कई बार ऐसा होता है कि मैं शूटिंग पर होती हूं और वहां मुझे पता चलता है कि अंगूरी कुछ बेहद ही मजेदार बोलने वाली है. मैं अपने आप ही उसकी तरह सोचना शुरू कर देती हूं और सारी चीजें होती चली जाती हैं. इससे न केवल मुझे अपने तरीके से सोचने का मौका मिलता है, बल्कि अपनी तरफ से इनपुट भी दे पाती हूं. इससे अंगूरी का मेरा किरदार स्वाभाविक नजर आता है”. एक्ट्रेस ने बताया कि किरदार को पर्सनल टच देने के लिये उनके पास 600 से भी ज्यादा खुद के झुमकों का कलेक्शन है. वे इन सभी झुमकों को पर्दे पर पहन चुकी हैं.

89c9i16
s11kaa5
शुभांगी (Shubhangi Atre) आगे कहती हैं, 'जब मैंने भाबीजी घर पर है (Bhabiji Ghar Par Hai) की शूटिंग शुरू की थी तो इयररिंग्स के लिये मेरा प्यार जुनून में तब्दील हो गया था और मैंने नए पीसेस इकट्ठा करने शुरू कर दिए थे. मैंने इन्हें अपने कई ट्रिप और भारत के अलग-अलग हिस्सों में घूमने के दौरान इकट्ठा किया है. मेरे पास जितने भी झुमके हैं, उनमें ज्यादातर कुंदन वाले हैं. मेरे किरदार को ये खूबसूरती से पर्सनल टच देते हैं.'
7itv8upg

इतनी व्यस्त होने के बावजूद शुभांगी (Shubhangi Atre) अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं और कभी योग करना नहीं भूलतीं. इस बारे में बात करते हुए वे कहती हैं, 'यदि मेरा शरीर स्वस्थ महसूस नहीं कर रहा तो स्वाभाविक सी बात है उसका असर मेरी परफॉरमेंस पर भी पड़ेगा, इसलिए मैं अपने रोजमर्रा के कामों का तनाव दूर करने के लिये योगा करना नहीं भूलती. इसके साथ ही मुझे खुद के साथ भी समय बिताना पसंद है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com