TMKOC: ‘कोमल भाभी’ अंबिका रंजंकर कॉलेज डेज में दिखती थीं स्लिम ट्रिम और ग्लैमरस, PHOTO देख कहेंगे- बबीता भी फेल है!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की 'कोमल भाभी' यानी अंबिका रंजंकर ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है. आपको जानकर हैरानी होगी कि अंबिका कॉलेज के दिनों में बहुत स्लिम ट्रिम और ग्लैमरस दिखा करती थीं.

TMKOC: ‘कोमल भाभी’ अंबिका रंजंकर कॉलेज डेज में दिखती थीं स्लिम ट्रिम और ग्लैमरस, PHOTO देख कहेंगे- बबीता भी फेल है!

अंबिका रंजंकर फोटो

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmash) पिछले कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है. यह शो लोगों के बीच बहुत पॉपुलर है. खासकर इसके किरदारों ने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. शो के वैसे सभी किरदार अपने आप में बहुत मशहूर हैं, लेकिन आज हम आपको इसमें कोमल भाभी (Komal Bhabhi) का रोल निभाने वालीं अंबिका रंजंकर (Ambika Ranjankar) के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अंबिका कॉलेज के दिनों में बहुत स्लिम ट्रिम और खूबसूरत दिखा करती थीं.

‘कोमल भाभी' की कॉलेज डेज की फोटो आई सामने

तारक मेहता शो में अंबिका ‘कोमल भाभी' यानी डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाती हैं. अंबिका रंजंकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद सभी हैरान हैं. इस फोटो में वे बहुत ही स्लिम ट्रिम और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अंबिका की ये फोटो कॉलेज के दिनों की है, जिसमें वे सलवार कमीज पहने और सिर पर दुपट्टा रखे दिखाई दे रही हैं.

अंबिका ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “फ्लैशबैक, सिनोनिम्स, स्मरण, स्मृति, यादें और राहत. जब मैं कॉलेज में थी, मेरा मीठीबाई कॉलेज. बहुत सारी यादें हैं. मस्ती, दोस्त, इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुआ विजेताओं का नाम, मशहूर हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव, ब्रेड सांभर. मुझे इस बात की खुशी है कि हम लोग आज भी एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और अपनी जिंदगी में बहुत कुछ अच्छा कर रहे हैं'. 

ये भी देखें: साल के आखिरी दिन एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और सुजैन खान हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com