टीवी से बॉलीवुड तक, 15 साल में इतनी बदल गई हैं अंबर-धरा की एक्ट्रेस कश्मीरा ईरानी, PICS देख कहेंगे- क्या ये वही हैं...

सोनी टीवी पर साल 2007 में टेलीकास्ट हुए अंबर-धरा सीरियल की अंबर दीक्षित तो आपको याद होंगी, लेकिन असल जिंदगी में ये प्यारी सी अंबर कैसी दिखती है आइए हम आपको बताते हैं.

टीवी से बॉलीवुड तक, 15 साल में इतनी बदल गई हैं अंबर-धरा की एक्ट्रेस कश्मीरा ईरानी, PICS देख कहेंगे- क्या ये वही हैं...

अंबर धरा की एक्ट्रेस कश्मीरा ईरानी अब दिखती हैं ऐसी

नई दिल्ली:

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे शो है, जो बहुत ही अलग कॉन्सेप्ट पर बनाए गए है और इन्हें दर्शकों ने भी खूब पसंद किया. उन्हीं में से एक है 2007 से लेकर 2008 तक सोनी टीवी पर आया अंबर धरा डेली सोप, जिसमें आपस में जुड़े हुए दो बच्चों की कहानी को दिखाया गया था. इसमें अंबर दीक्षित का किरदार कश्मीरा ईरानी ने, तो धरा का किरदार सुलगना पाणिग्रही ने निभाया था. लेकिन इतने सालों में अंबर-धरा की अंबर दीक्षित यानी कि कश्मीरा ईरानी कितनी बदल गई हैं और अब कैसी दिखने लगी हैं आइए हम आपको दिखाते हैं.

बाइक चलाती अंबर धरा की एक्ट्रेस

सोशल मीडिया स्टार है कश्मीरा ईरानी

कश्मीरा ईरानी की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्हें एक लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए कश्मीरा भी अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें वो सैटिन की वन शोल्डर ड्रेस पहनी नजर आ रही है और बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

25 जुलाई 1986 में पुणे में जन्मी कश्मीरा ईरानी ने 17 साल की उम्र में ही अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत कर दी थी. कश्मीरा ईरानी का पहला शो 2007 में आया अंबर धरा था, इसके अलावा वह धर्म क्षेत्र, दोस्ती यारियां मनमर्जियां जैसे टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने म्यूजिकल थिएटर जंगूरा द जिप्सी में भी काम किया था. इतना ही नहीं कश्मीरा रंगून, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 2014 में वो आमिर खान की फिल्म पीके में एक डांस नंबर में भी दिख चुकी हैं.