अली गोनी ने दोस्त की शादी में किया 'काला चश्मा' गाने पर ऐसा डांस कि देखती रह गई बारात, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बिग बॉस से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने दोस्त की शादी में गए हैं. जहां दोनों ही खूब सजधज कर अपने दोस्त की शादी में धूम मचा रहे हैं.

अली गोनी ने दोस्त की शादी में किया 'काला चश्मा' गाने पर ऐसा डांस कि देखती रह गई बारात, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

अली गोनी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बिग बॉस से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों अपने दोस्त की शादी में गए हैं. जहां दोनों ही खूब सजधज कर अपने दोस्त की शादी में धूम मचा रहे हैं. वहीं हाल ही में अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी बार-बार देखो के गाने काला चश्मा पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. उनके डांस ने शादी में चार चांद लगा दिए हैं. वहीं अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. 

अली गोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अली गोनी अपने दोस्त की शादी में काला चश्मा पर डांस करते दिख रहे है. उनके डांस और स्टाइल ने चारों तरफ धूम मचा रही है. फैन्स तो अली का ये वीडियो देख उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

इस वीडियो को देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आप काफी शानदार डांस कर रहे हैं. तो वहीं एक फैन ने कहा अली ये काफी फनी था. बता दें कि इस शादी में अली गोनी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ गए थे. जहां दोनों ने ही पिंक ट्यूनिंग कर फैन्स का दिल जीत लिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Airport Traffic: ब्रह्मास्‍त्र पब्लिक रिव्‍यू : रणबीर और आलिया की फिल्‍म देखकर निकले दर्शक क्‍या बोले