Video: अक्षय कुमार ने कपिल के शो में जमकर की कृष्णा की खिंचाई, मामा के नाम पर उड़ा भांजे के चेहरे का रंग

अक्षय कुमार जब भी कपिल के शो में आते हैं वे हर आर्टिस्ट पर चुटकी लेने से बाज नहीं आते. ऐसे में इस बार उनके निशाने पर कृष्णा अभिषेक आए, जिनकी खिंचाई करने में उन्होंने जरा भी देर नहीं लगाई.

Video: अक्षय कुमार ने कपिल के शो में जमकर की कृष्णा की खिंचाई, मामा के नाम पर उड़ा भांजे के चेहरे का रंग

अक्षय कुमार ने की कृष्णा अभिषेक की खिंचाई

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा शो में कृष्णा अभिषेक बेहद अहम भूमिका निभाते हैं. कभी वे महिलाओं की पोशाक में अपने मस्ती भरे अंदाज से दर्शकों को गुदगुदाते हैं, तो कभी किसी नामचीन कलाकार की ऐसी नकल करते हैं कि हंसी के फव्वारे छूट पड़ते हैं. लेकिन कृष्णा की हाजिर जवाबी भी उस समय हवा हो गई, जब शो में उनका सामना अक्की यानि कि अक्षय कुमार से हुआ. वैसे भी अक्षय कुमार जब भी कपिल के शो में आते हैं वे हर आर्टिस्ट पर चुटकी लेने से बाज नहीं आते. ऐसे में इस बार उनके निशाने पर कृष्णा अभिषेक आए, जिनकी खिंचाई करने में उन्होंने जरा भी देर नहीं लगाई.

इस वीडियो क्लिप को खुद कृष्णा ने अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत एक एनर्जेटिक डांस से होती है. कृष्णा और अक्षय कुमार दोनों झूम कर डांस करते नजर आते हैं. फिर वे कृष्णा के बारे में बात करते हुए कहते हैं, 'ये शो में कभी नकली अमिताभ बनता है, कभी नकली धर्मेन्द्र, कभी नकली जैकी श्रॉफ बनता है, लेकिन मामा से पंगा असली लिया हुआ है'. इतना सुनते ही सभी की हंसी छूट जाती है और कृष्णा के मुंह पर हवाईयां उड़ने लगती हैं. यह सुनने के बाद अक्षय के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे की प्रमोशन के लिए आईं सारा अली खान भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं. 

कृष्णा अभिषेक और उनके मामा यानि गोविंदा के बीच खटपट की खबरें पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी रही हैं. कपिल शर्मा शो के जिस एपिसोड में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता बतौर गेस्ट शामिल हुए थे, उस एपिसोड में कृष्षा नजर नहीं आए थे. सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं, कृष्णा के साथी भी अक्सर मामा भांजे की बगावत को लेकर उनकी खिंचाई करते रहते हैं.

ये भी देखें: Bigg Boss : क्या टूट जाएगा करण कुंद्रा और तेजस्वी का रिश्ता?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com