जोधा अकबर शो की जिद्दी बेगम रुकैया का 10 सालों में बदल गया है हुलिया, फोटो देख लोग बोले- जोधा भी फीकी पड़ गई

टीवी शो जोधा अकबर की रुकैया बेगम का लुक 10 सालों में पूरी तरह बदल गया है. रुकैया बेगम का किरदार लोगों को काफी पसंद आया था, जिसे लवीना टंडन ने निभाया था. लाविना की लेटेस्ट फोटो देख लोग हैरान हैं.

जोधा अकबर शो की जिद्दी बेगम रुकैया का 10 सालों में बदल गया है हुलिया, फोटो देख लोग बोले- जोधा भी फीकी पड़ गई

जोधा अकबर की रुकैया बेगम की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसे यादगार किरदार हुए हैं, जो सीधा फैंस के दिलों को छू जाते हैं. उन्हीं में से एक किरदार था टीवी सीरियल जोधा अकबर की महारानी रुकैया बेगम का. रुकैया बेगम से अकबर बहुत प्यार करते थे. शो में में उन्हें बहुत जिद्दी और अड़ियल किस्म की बेगम के तौर पर दिखाया गया था. रुकैया बेगम के किरदार को एक्ट्रेस लवीना टंडन ने किया था. लवीना को इस किरदार ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी. पर क्या आप जानते हैं कि इस समय हम सबकी प्यारी रुकैया बेगम कहां हैं?

अगर नहीं तो बता दें कि लवीना टंडन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 197K फॉलोअर्स हैं. लवीना अक्सर अपने फैन्स के लिए अपनी ग्लैमरस तस्वीरें यहां पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में में लवीना ने अपनी एक सुपर गॉर्जियस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो को इंस्टा पर शेयर किया था, जिसमें वे किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "मैं ऐसी इंसान हूं जो लाइफ के ब्लैक या व्हाइट रंग में विश्वास करती हूं. बीच में कोई अन्य ग्रे शेड नहीं".

लवीना टंडन उर्फ रुकैया बेगम की इस फोटो पर यूजर्स के ढेरों तारीफें वाले कमेंट्स देखने को मिले हैं. एक यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "omg कितनी खूबसूरत लग रही हो आप'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'आपके सामने तो जोधा भी फीकी नजर आती है'. तो वहीं एक और ने लिखा है, 'आप इतनी खूबसूरत क्यों हैं'.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com