Bigg Boss 17 New Promo: घरवालों के निशाने पर ऐश्वर्या शर्मा, वीकेंड के वार का नया प्रोमो देख फैंस बोले- वह दूसरों की तरह...

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस के वीकेंड का वार के नए प्रोमो में एक टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक के बीच मुंह जुबानी जंग भी होती नजर आई. ये टास्क गणपत के प्रमोशन के लिए पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने दिया था.

Bigg Boss 17 New Promo: घरवालों के निशाने पर ऐश्वर्या शर्मा, वीकेंड के वार का नया प्रोमो देख फैंस बोले- वह दूसरों की तरह...

Bigg Boss 17 New Promo: ऐश्वर्या शर्मा से हुई अभिषेक कुमार की बहस

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 New Promo: बिग बॉस सीजन 17 को शुरू हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और कंटेस्टेंट्स ने घर का माहौल दिलचस्प बना दिया है. बिग बॉस के कुछ कंटेस्टेंट पहले हफ्ते से ही रफ्तार पकड़ चुके हैं तो कुछ ऐसे हैं जिन्हें रिदम में लाने के लिए खुद बिग बॉस को खासी मेहनत करनी पड़ रही है. ऐसे ही कंटेस्टेंट हैं ऐश्वर्या शर्मा और उनके पति नील भट्ट. जिनके लिए बिग बॉस ने अलग से डेट भी प्लान की लेकिन ज्यादा फायदा नहीं हुआ. एक बार फिर ये दोनों कंटेस्टेंट घर वालों के निशाने पर हैं.

बिग बॉस के नए प्रोमो में एक टास्क के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और अभिषेक के बीच मुंह जुबानी जंग भी होती नजर आई. ये टास्क गणपत के प्रमोशन के लिए पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने दिया था.

टाइगर कृति ने दिया टास्क

बिग बॉस के घर के अंदर इस बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन नजर आएंगे. दोनों एक्टर एक्ट्रेस अपनी फिल्म गणपत के प्रमोशन के लिए घर में गए हैं. जहां वो पहले सलमान खान से बातचीत और कुछ फन करते हुए नजर आते हैं. जिसके बाद दोनों घर में जाते हैं. घर में पहुंच कर वीकेंड को जरा दिलचस्प बनाने की ख्वाहिश के साथ टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन घर वालों को एक टास्क देते हैं. सभी घर वालों को ये बताना होता है कि कौन सा सदस्य सबसे फ्लॉप रहा है.

अभिषेक-ऐश्वर्या के बीच बहस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीम गणपत से मिले इस टास्क के तहत प्रोमो में सबसे पहले मुनव्वर फारुकी नजर आते हैं. जो सबसे फ्लॉप कंटेस्टेंट के रूप में ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हैं. मुनव्वर फारुकी के मुताबिक ऐश्वर्या शर्मा का ट्रेलर फीका रहा और वो खुद क्लूलेस लगती हैं. इसके बाद प्रोमो में अभिषेक नजर आते हैं. उनके निशाने पर भी ऐश्वर्या शर्मा ही हैं. अभिषेक दोनों पति पत्नी यानी कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के लिए कहते हैं कि दोनों का कोई इंवॉल्वमेंट नहीं है. दोनों एक दूसरे के साथ ही बैठे रहते हैं. इस बात से ऐश्वर्या शर्मा गुस्सा हो जाती हैं और उसके बाद अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच गर्मागर्म बहस दिखाई देती है.