बिग बॉस 17 से बाहर हुई ऐश्वर्या शर्मा का बरसा ईशा मालवीय पर गुस्सा, बोलीं- उसकी बैंड मैं बजाउंगी!

Aishwarya Sharma Angry On Isha Malviya: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ऐश्वर्या शर्मा इविक्ट हो गई हैं, जिसके बाद उनका ईशा मालवीय पर गुस्सा जाहिर किया है.

बिग बॉस 17 से बाहर हुई ऐश्वर्या शर्मा का बरसा ईशा मालवीय पर गुस्सा, बोलीं- उसकी बैंड मैं बजाउंगी!

ऐश्वर्या शर्मा का फूटा ईशा मालवीय पर गुस्सा

नई दिल्ली:

Aishwarya Sharma Angry On Isha Malviya: बिग बॉस 17 का इस हफ्ते का इविक्शन काफी शॉकिंग रहा. जब ईशा मालवीय ने अपनी निजी दुश्मनी को देखते हुए ऐश्वर्या शर्मा को घर से बाहर निकालने का फैसला किया. इसके चलते घरवालों और नील भट्ट का गुस्सा देखने को मिला. वहीं खरीखोटी भी उन्हें सुनने को मिली. इसी बीच अब बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद ऐश्वर्या शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और ईशा मालवीय की बैंड बजाने की बात जाहिर की है. 

ऐश्वर्या शर्मा ने इविक्शन के बाद एक इंटरव्यू में अपने घर में वापस जाने और इविकट होने पर रिएक्शन देते हुए कहा, "मैं कुछ भी प्लान नहीं करूंगी. मैं सबकी बैंड बजाऊंगी. खासकर ईशा मालवीय की." बिग बॉस 17 में आने का पछतावा होने की बात पर एक्ट्रेस ने कहा, "मैं वास्तव में खुश हूं क्योंकि बिग बॉस ने खुद मुझे घर में आने की पेशकश की थी. मैं पहली प्रतियोगी थी, जिसे आमंत्रित किया गया था. मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि बिग बॉस बॉस खुद मुझे शो के लिए बुलाने आए थे. हर किसी को ये मौका नहीं मिलता है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय को एक जिम्मेदारी सौंपी गई थी, जिसमें उन्हें घर में सबसे ज्यादा रुल तोड़ने वाले कंटेस्टेंट को इविक्ट करना था. लेकिन ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा का नाम लेते हुए कहा कि वह उनका नाम घर का रुल तोड़ने के लिए नहीं बल्कि अपनी खुद की उनसे इक्वेशन ना बनने के कारण ले रही हैं. इस फैसले के कारण ईशा काफी ट्रोल हो रही हैं.