'बिग बॉस 14' के बाद अली गोनी ने इसलिए अब तक साइन नहीं किए शो, खुद बताई यह वजह

अली गोनी को पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है. उनके चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब आखिरकार एक्टर इसकी वजह भी बता दी है.

'बिग बॉस 14' के बाद अली गोनी ने इसलिए अब तक साइन नहीं किए शो, खुद बताई यह वजह

अली गोनी इसलिए नहीं कर रहे हैं कोई नया प्रोजेक्ट

नई दिल्ली :

अली गोनी को पिछले काफी समय से किसी भी टीवी शो में नहीं देखा गया है. उनके चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब आखिरकार एक्टर इसकी वजह भी बता दी है. टीवी एक्टर अली गोनी  (Aly Goni)  अब तक के करियर में फिक्शन और नॉन-फिक्शन दोनों तरह के शोज जैसे 'कुछ तो है तेरे मेरे दर्मियां', 'ये है मोहब्बतें', एमटीवी 'स्प्लिट्सविला 5', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9' और 'नच बलिए 9' का हिस्सा रह चुके हैं. 

अली गोनी की लोकप्रियता तब और बढ़ गई जब अभिनेता ने 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया, लेकिन उसके बाद से उन्होंने कोई टीवी शो नहीं किया. काफी समय से कोई प्रोजेक्ट नहीं लेने का अब अली ने कारण भी बताया है. उन्होंने कहा, 'बिग बॉस' के बाद मैंने टीवी से ब्रेक लिया. यह एक सोचा समझा फैसला था, क्योंकि मैं अन्य मौके तलाशना चाहता था.'

mhtr0oug

पिछले कुछ वर्षों में इंडस्ट्री में जो बदलाव उन्होंने देखे हैं. उसके बारे में अली कहते हैं, 'इंडस्ट्री निश्चित रूप से हर दिशा में बढ़ रही है. दर्शक अधिक बुद्धिमान, परिपक्व और नए विचारों के प्रति ग्रहणशील हो गए हैं. कहानियां अब अधिक यथार्थवादी हैं.' बता दें कि अली म्यूजिक वीडियो कर काफी खुश हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अली ने बहुत यात्रा भी की और गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. अली ने आगे कहा, 'मैं जैस्मीन के साथ भी क्वालिटी टाइम बिता रहा हूं. मैं बॉलीवुड और ओटीटी के कुछ निर्माताओं से भी मिला.' अभिनेता का कहना है कि, ओटीटी बूम मौजूद रहेगा क्योंकि लोग वेब सीरीज और डिजिटल कंटेंट देखने का आनंद लेते हैं.