विज्ञापन
This Article is From Aug 12, 2021

आदित्य नारायण बोले- "18 साल का था जब सारेगामापा के साथ मुझे टेलीविजन पर पहला जॉब मिला"

आदित्य नारायण ने सारेगामापा शो की खूब तारीफ की है. उन्होंने यब भी कहा कि उन्हें टीवी का पहला जॉब इसी शो पर मिला था.

आदित्य नारायण बोले- "18 साल का था जब सारेगामापा के साथ मुझे टेलीविजन पर पहला जॉब मिला"
आदित्य नारायण की फाइल फोटो
नई दिल्ली:

ज़ी टीवी का शो सारेगामापा पिछले 25 सालों से संगीत जगत के कुछ सबसे खास सितारों को खोजने की विरासत आगे बढ़ा रहा है. इन सितारों में श्रेया घोषाल, कुणाल गांजावाला, कमाल खान, अमानत अली, राजा हसन, संजीवनी और बेला शेंडे जैसे कई नामी सितारे शामिल हैं. पिछले साल सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जबर्दस्त सफलता के बाद ज़ी टीवी अब अपने सबसे मशहूर और सबसे लंबे समय तक चलने वाली सिंगिंग रियलिटी फ्रेंचाइज़ी सारेगामापा के साथ वापस आ रहा है, जो बीते कई सालों से न सिर्फ संगीत प्रेमियों के दिलों में बसा हुआ है, बल्कि वक्त के साथ लगातार विकसित भी हो रहा है.

इस शो का नया सीजन देश भर के महत्वाकांक्षी गायकों को अवसरों का सागर देने का वादा करता है. उन्हें अपना टैलेंट दिखाने, अपना हुनर संवारने और संगीत की दुनिया में एक शानदार करियर के लिए तैयार करने का मौका देने आ रहे हैं, शो के जज हिमेश रेशमिया, विशाल ददलानी और शंकर महादेवन. इस शो से जुड़ी ताजा खबर यह है कि जोश से भरे आकर्षक सिंगर एवं एंकर आदित्य नारायण आगामी सीजन के होस्ट के रूप में नजर आएंगे.

साल 2018 में सारेगामापा पर आखिरी बार नजर आने वाले आदित्य एक बार फिर इस मंच पर वापसी करेंगे।. शंकर और विशाल की तरह वो भी अपनी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उन्होंने इसे घर वापसी जैसा अनुभव बताया. इस साल एक बार फिर सारेगामापा को होस्ट करने को लेकर उत्साहित आदित्य नारायण ने बताया, "सारेगामापा मेरे लिए घर लौटने जैसा है. यह एक ऐसा शो है, जिससे मैं लंबे समय से जुड़ा हुआ हूं और यह मंच मेरे लिए बिल्कुल घर की तरह है. मैंने साल 2007 से 2018 तक इस शो के करीब 7 सीजन्स को होस्ट किया है. तब से लेकर अब तक मैं बहुत आगे निकल आया हूं और मुझे लगता है कि इस सीजन के जजों के साथ यह शो होस्ट करना भी यकीनन एक रोमांचक अनुभव होगा."

इस सीजन के जजों के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, "यदि मैं याद करूं तो सारेगामापा का जो पहला सीजन मैंने होस्ट किया था, उसमें हिमेश सर और विशाल सर भी शामिल थे. उस समय उनके सामने परफॉर्म करने को लेकर मैं वाकई बहुत नर्वस था. हालांकि मैं यह सोचकर थोड़ा नर्वस हो जाता हूं क्योंकि मैंने हमेशा उन्हें संगीतकारों के तौर पर देखा है. उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगता है, क्योंकि इन वर्षो में हमारे बीच बहुत अच्छा रिश्ता बन गया है. मैं एचआर को बहुत पसंद करता हूं वहीं विशु सर के साथ भी मेरा एक खास रिश्ता है और मैं शंकर जी की बहुत इज्जत करता हूं, जिनके साथ मैंने साल 2009 के सीजन में भी काम किया है. मेरा मानना है कि इस सीजन के तीनों ही जज एक शानदार कॉम्बिनेशन हैं और वो इस दौर के सबसे बेहतरीन कम्पोजर्स में से एक हैं. असल में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी गजब का है और मुझे लगता है कि एक वैश्विक स्तर का पॉपुलर शो बनाने के लिए यह भी बहुत जरूरी होता है। उनके साथ मंच पर आना हमेशा ही मेरे लिए सम्मान की बात है."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधा अकबर की जोधा का मॉडर्न लुक, परिधि शर्मा ने तौबा तौबा गाने पर किया ऐसा डांस कि लोग बोले- महामंगा बहुत मारेगी...
आदित्य नारायण बोले- "18 साल का था जब सारेगामापा के साथ मुझे टेलीविजन पर पहला जॉब मिला"
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Next Article
कभी 500 रुपए कमाने थे मुश्किल, आज करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं सुनील ग्रोवर, नेट वर्थ कई बॉलीवुड सेलेब्स से ज्यादा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com