उदित नारायण और उनकी पत्नी की एक्टिंग उतार रही थी ये एक्ट्रेस, गुस्से में आगबबूला हो गए आदित्य नारायण

शूटिंग के दौरान आदित्य नारायण, गौरव दुबे, चित्राशी रावत और पुनीत जे. पाठक ने नारायण परिवार में एक आम दिन को लेकर एक स्किट पेश की.

उदित नारायण और उनकी पत्नी की एक्टिंग उतार रही थी ये एक्ट्रेस, गुस्से में आगबबूला हो गए आदित्य नारायण

आदित्य नारायण को चित्राशी रावत पर आया गुस्सा

नई दिल्ली :

एक ओर, जहां भारत पर महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं जी टीवी अपने नए रियलिटी शो, जी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों को तनाव से दूर ले जाने का प्रयास कर रहा है. जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड उदित नारायण और उनकी पत्नी दीपा नारायण, अपने दिलचस्प एवं चटपटे किस्सों और मजेदार खुलासों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे. आदित्य नारायण के पैरेंट्स इस शो के स्पेशल गेस्ट्स थे, लेकिन सेट पर वो अकेले गेस्ट्स नहीं होंगे. इस वीकेंड जी कॉमेडी शो ने उन लोगों को भी हंसी का डोज देने का फैसला किया, जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है यानी हमारी भारतीय थल सेना, नौसेना और वायु सेना के भूतपूर्व सैनिक, जो देश की हिफाजत के लिए दिन-रात डटे रहे.

जहां इस शो के नए सदस्य मुबीन सौदागर समेत सभी 10 कॉमेडियंस कुछ मजेदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे, वहीं इस शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान अपनी हाजिरजवाबी से उन्हें खूब गुदगुदाएंगी. इस दौरान सभी भूतपूर्व सैनिक बेहद खुशनुमा अंदाज में ‘हंसी ऑन, स्ट्रेस गॉन‘ के मूड में नजर आएंगे. हालांकि दर्शकों के अनुभव में मनोरंजन का तड़का लगाते हुए आदित्य नारायण, अपने खुद के यानी नारायण परिवार पर केंद्रित एक ड्रामेटिक एक्ट प्रस्तुत करेंगे. लेकिन इस एक्ट के दौरान दिलचस्प बात यह थी कि खुद अपनी भूमिका निभा रहे आदित्य ने चित्राशी के साथ ऐसी शरारत की कि वो बहुत डर गईं.

शूटिंग के दौरान आदित्य नारायण, गौरव दुबे, चित्राशी रावत और पुनीत जे. पाठक ने नारायण परिवार में एक आम दिन को लेकर एक स्किट पेश की. जहां गौरव दुबे और चित्राशी रावत ने उदित नारायण और दीपा नारायण बनकर अपने मजेदार एक्ट्स से सभी को खूब हंसाया, वहीं एक सीन ऐसा था जिसमें चित्राशी झाड़ू उठाकर गौरव को पीटने लगती हैं. उसी वक्त आदित्य भड़क उठे और उन्होंने दोनों को याद दिलाया कि उन्होंने साफ कहा था कि इस सीक्वेंस में झाड़ू का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा लेकिन वो दोनों हद से आगे बढ़ गए हैं. आदित्य के इस रिएक्शन पर फराह खान, रियल उदित और दीपा नारायण, सभी कलाकार, खास तौर पर गौरव एवं चित्राशी हैरान रह गए. असल में चित्राशी तो उदास होकर पुनीत की तरफ देखने लगीं और इतना घबरा गई थीं कि वो आदित्य के इस सवाल का जवाब ही नहीं दे पाईं कि उन्होंने झाड़ू क्यों चुनी? उनका डरा हुआ चेहरा देखकर आदित्य आखिरकार हंस पड़े और गौरव के साथ डांस करने लगे. तब जाकर खुलासा हुआ कि यह चित्राशी के साथ शरारत करने के लिए बस एक एक्टिंग थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य नारायण ने बताया, 'इस एक्ट का अंत चित्राशी पर प्रैंक करने के हिसाब से प्लान किया गया था और उसे इस बारे में कोई खबर नहीं थी. वो इतनी डर गई कि मैं उसके चेहरे पर साफ देख सकता था.' चित्राशी ने कहा, 'मुझे उस वक्त बड़ा झटका लगा, जब आदि ने गौरव से यह पूछना शुरू कर दिया कि मैंने झाड़ू क्यों चुना. असल में यह स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था और बैकस्टेज पर पुनीत ने मुझसे झाड़ू उठाने के लिए कहा था. मुझे भी लगा था कि हमें ऐसा नहीं करना चाहिए, लेकिन इन दोनों लड़कों ने बखूबी योजना बना रखी थी. मैं बहुत डर गई थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या कहूं, क्या करूं.'