टीवी की ग्लैमरस नागिन हैं अदा खान, तस्वीरें देख कर आप भी हो जाएंगे फिदा 

अदा खान मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि फैशन आइकॉन भी हैं. मॉडलिंग से एक्टिंग में कदम रखने वाली अदा खान को उनके लुक और परफॉर्मेंस के कारण ही एकता कपूर ने नागिन के लिए उन्हें चुना. नागिन में उनके लुक और बोल्डनेस को काफी पसंद किया गया था.

टीवी की ग्लैमरस नागिन हैं अदा खान, तस्वीरें देख कर आप भी हो जाएंगे फिदा 

नागिन फेम अदा खान

नई दिल्ली :

अदा खान मॉडल और एक्ट्रेस हैं. वह अच्छी एक्ट्रेस ही नहीं, बल्कि फैशन आइकॉन भी हैं. मॉडलिंग से एक्टिंग में कदम रखने वाली अदा खान को उनके लुक और परफॉर्मेंस के कारण ही एकता कपूर ने नागिन के लिए उन्हें चुना. नागिन में उनके लुक और बोल्डनेस को काफी पसंद किया गया था. अदा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपने फोटो, वीडियोज और प्रोजेक्ट्स से संबंधित जानकारी शेयर करती रहती हैं.  उन्होंने अपने इंस्टा पर  नागिन लुक में फोटो शेयर किया है,  जो काफी पसंद किया जा रहा है. 

अदा खान  जल्द ही नागिन के छठे सीजन में नजर आएंगी.  अदा खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है. जो उनके नागिन लुक का है. इसमें उन्होंने गोल्डन कलर की स्लिट गाउन ड्रेस और गहने पहने हैं. वहीं एक अन्य फोटो में उन्होंने ब्लैक कलक की ड्रेस पहनी है. यह भी उनके नागिन लुक का है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है, आ रही है वो एक बार फिर से. 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम 'सपने सुहाने लड़कपन के फेम' अंकित गेरा से जुड़ा. वहीं उनके परिवार में उनके पिता और एक छोटा भाई हैं. वहीं उनकी मां की कैंसर से डेथ हो गई है. अदा खान काफी पर्सनल रहने वाले लोगों में से हैं.  हालांकि अब कुछ समय  से वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. 

बता दें कि अदा खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी शो बहनें  से की थी. इसमें उनका रोल आकाशी का था. इसके बाद वह अमृत मंथन में अमृत के रोल में नजर आईं. हालांकि एकता कपूर के शो  नागिन में शेषा के रोल ने उन्हें खास पहचान दी. बाद में वह विष या अमृत: सितारा में सितारा के रोल में दिखीं. वहीं 2020 में फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में भी हिस्सा लिया. शो में उनके बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com