एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आईं एकता कपूर की ये 4 नागिन, फैंस ने इस एक्ट्रेस को बताया अपनी फेवरेट

एकता कपूर का नागिन छोटे पर्दे के चर्चित सीरियलों में से एक है. वह अब तक इस शो के कई सीजन रिलीज कर चुकी हैं. जिसे दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. अब तक एकता कपूर नागिन के कुल 6 सीजन टीवी पर रिलीज कर चुकी हैं.

एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आईं एकता कपूर की ये 4 नागिन, फैंस ने इस एक्ट्रेस को बताया अपनी फेवरेट

एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आईं एकता कपूर की ये 4 नागिन

नई दिल्ली:

एकता कपूर का नागिन छोटे पर्दे के चर्चित सीरियलों में से एक है. वह अब तक इस शो के कई सीजन रिलीज कर चुकी हैं. जिसे दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. अब तक एकता कपूर नागिन के कुल 6 सीजन टीवी पर रिलीज कर चुकी हैं. खास बात यह है कि उनके शो के हर सीजन में नागिन अलग एक्ट्रेस रहती हैं. नागिन सीरियल में मुख्य रोल निभाने वाली एक्ट्रेस भी काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब तक एकता कपूर के इस सीरियल में मौनी रॉय, अदा खान, अनीता हसनंदानी, महक चहल और तेजस्वी प्रकाश नागिन को रोल कर चुकी हैं.

अब एकता कपूर की यह सारी नागिन एक फ्रेम में नजर आई हैं. दरअसल महक चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एकता कपूर की सारी नागिन एक साथ दिखाई दे रही हैं. महक चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. महक चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अदा खान, अनीता हसनंदानी, महक चहल और तेजस्वी प्रकाश दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह सभी नागिन अपना मेकअप करवाती हुई दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल है. अदा खान, अनीता हसनंदानी, महक चहल और तेजस्वी प्रकाश के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से फैंस ने कमेंट कर तेजस्वी प्रकाश को अपनी फेवरेट नागिन बताया है. साथ ही उनकी खूबसूरती को लेकर भी कई तरह के कमेंट किए हुए हैं. गौरतलब है कि एकता कपूर जल्द नागिन 7 को भी लॉन्च करने वाली हैं.