वाइल्डकार्ड आयशा खान को शो में लाने से भड़के बिग बॉस के ये एक्स रनरअप! बोले- किसी को नीचा दिखाने के लिए...

Bigg Boss 17 Wildcard Contestant Entry: बिग बॉस 17 में आयशा खान के एंट्री प्रोमो पर बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनरअप का रिएक्शन सामने आया है.

वाइल्डकार्ड आयशा खान को शो में लाने से भड़के बिग बॉस के ये एक्स रनरअप! बोले- किसी को नीचा दिखाने के लिए...

अभिषेक मल्हन ने बिग बॉस 17 के मेकर्स पर कसा तंज

नई दिल्ली:

Bigg Boss 17 Wildcard Contestant Entry: बिग बॉस 17 में खानजादी यानी फिरोजा खान के इविक्शन के बाद अब एक नई वाइल्डकार्ड एंट्री होने वाली है, जिसका हाल ही में प्रोमो सामने आया था, जिसमें मुनव्वर फारुखी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान ने एंट्री ली थी और मुनव्वर पर कई इल्जाम लगाते हुए उन्हें शो में टारगेट करने की बात करती हुई दिखीं थीं. इसके चलते लोगों का भी गुस्सा सामने आया था. लेकिन अब बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनरअप अभिषेक मल्हन ने इनडायरेक्टली मेकर्स पर निशाना साधा है, जिसे देखकर फैंस भी सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक ट्वीट में अभिषेक मल्हन ने लिखा, किसी को नीचा दिखाने के लिए आप जो सबसे बुरा काम कर सकते हैं वह उनके निजी लाइफ को निशाना बनाना है. मेकर्स के अनुसार यह एंटरटेनमेंट है. सबसे बुरा वे कर सकते थे. शो में आपको बस अपने पार्टनर/एक्स-पार्टनर को बेनकाब करना और उन पर छींटाकशी करना है. LOL.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह ट्वीट यूट्यूबर ने एक यूजर द्वारा बिग बॉस 17 के नए प्रोमो में शेयर करते हुए दिया है. इसके बाद फैंस ने अपना रिएक्शन देते हुए उन्हें सपोर्ट किया है. गौरतलब है कि नए प्रोमो में आयशा खान, मुनव्वर फारुखी की गर्लफ्रेंड होने का दावा कर रही हैं और उनके धोखा देने की बात कहती हुई दिख रही हैं. वहीं कह रही हैं कि शो में वह उन्हें टारगेट बनाएंगी. इसे देखकर लोगों का भी गुस्सा सामने आया है.