आशका गोरडिया ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, ब्रेंट बोले- I Love You...

आशका गोरडिया (Aashka Goradia) ने हाल ही में अपने पति के साथ एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

आशका गोरडिया ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, ब्रेंट बोले- I Love You...

आशका गोरडिया (Aashka Goradia) पूल साइड फोटो वायरल

खास बातें

  • एक्टिंग छोड़ कॉस्मेटिक्स का बिजनेस कर रही हैं एक्ट्रेस
  • पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
  • आशका गोरडिया ने किया एक्टिंग लाइन से अलविदा
नई दिल्ली:

आशका गोरडिया (Aashka Goradia) ने अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया था. टीवी की जानी-मानी और चर्चित एक्ट्रेस आशका अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 'लागी तुझसे लगन' और 'कुसुम' जैसे हिट सीरियल्स में काम करने के बाद बीते दिनों उन्होंने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. यह खबर उनके फैंस के लिए चौंका देने वाली थी. आशका भले ही इंडस्ट्री से दूर हुई हैं, लेकिन वे अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर हमेशा जुड़ी रहती हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पति के साथ एक खास तस्वीर साझा की है. जो फैंस को खास पसंद आ रही है. 

आशका गोराडिया (Aashka Goradia Photo) शादी के बाद अपने पति के साथ अमेरिका में रहती हैं. वहीं हाल ही में  शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि आशका अपने पति ब्रेंट गोबल के साथ क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं. चमकती धूप और  पूल साइड में पोल्का डॉट्स ऑउटफिट पहने आशका ब्रेंट को किस करती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस खूबसूरत तस्वीर पर फैंस के जमकर रिएक्शन देखे गए.  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'लविंग कपल.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आशका गोरडिया  (Aashka Goradia) ने  ब्रेंट गोबल से 2017 में शादी रचाई थी. उन्हें आखिरी बार टीवी सीरियल 'डायन' में देखा गया था. एक्ट्रेस की पर्सनल लाइन के बारे में बताएं तो जब आशका  16 साल की थीं तब वे मुंबई आईं थीं. उन्होंने एक्टिंग की शुरूआत तो की लेकिन जैसै-जैसे वे बड़ी हुई बिजनेस उनके खून में बस गया. आशका ने आगे कहा कि वे कुछ समय से इसी बारे में सोच रही थीं कि कैसे अब अपने सपने को पूरा किया जाए. अब समय आ गया है कि ड्रीम को पूरा करें. बता दें कि आशका इस समय कॉस्मेटिक्स का बिजनेस कर रही हैं. उन्होंने अपने बिजनेस की दो साल पहले ही नींव डाली थी.