सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरे प्रदेश में राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत की है.

सीएम वसुंधरा राजे ने चुनावी साल में शुरू की 'राजस्थान गौरव यात्रा', कांग्रेस ने साधा निशाना

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट.

जयपुर:

राजस्थान में इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूरे प्रदेश में राजस्थान गौरव यात्रा की शुरुआत की है. वहीं कांग्रेस ने उनकी आलोचना करते हुए कहा कि वसुंधरा राजे केवल मंदिरों की चिंता चुनावी फायदे के लिए करती हैं. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे 40 दिनों तक प्रदेश में गौरव यात्रा की शुरुआत कर रही हैं और मंदिर के नाम पर लोगों को बरगलाने का भी काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : वसुंधरा राजे के सीएम घोषित होते ही बीजेपी की रही-सही आस भी खत्म हो गई : सचिन पायलट

सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा मंदिर को केंद्र में रखकर राजनीति करती है. उन्होंने कहा कि मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी लोगों का भावनात्मक शोषण करने के साथ-साथ उन्हें भ्रमित भी कर रही है. सचिन पायलट ने अपने बयान में राजधानी में मेट्रो गलियारे के निर्माण के नाम पर 300 से अधिक मंदिरों को तोड़े जाने का भी मुद्दा उठाया, साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर रोज मुख्यमंत्री और भाजपा से सवाल करेगी. 

VIDEO: वसुंधरा राजे का चुनावी अभियान शुरू


वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राजसमंद में हरी झंडी दिखाई. 40 दिन में ये यात्रा 6 हज़ार 54 किलोमीटर का सफ़र तय करेगी और 165 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी. यात्रा के लिए ख़ास तौर पर एक रथ तैयार किया गया है. यात्रा के दौरान जिस लोकसभा क्षेत्र में वसुंधरा जाएंगी वहां के सांसद भी उस दौरान मौजूद रहेंगे. 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com