शहनाज गिल ने यूं खूबसूरत अंदाज में गाया 'दिल दिया गल्लां', Video देख फैंस बोले- बेस्ट सिंगर...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल बड़े ही खूबसूरत अंदाज में सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'दिल दिया गल्लां' गाती दिखाई दे रही हैं.

शहनाज गिल ने यूं खूबसूरत अंदाज में गाया 'दिल दिया गल्लां', Video देख फैंस बोले- बेस्ट सिंगर...

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने खूबसूरत अंदाज में गाया 'दिल दिया गल्लां'

खास बातें

  • शहनाज गिल ने खूबसूरत अंदाज में गाया 'दिल दिया गल्ला'
  • वीडियो में पंजाब की कैटरीना कैफ ने जीता फैंस का दिल
  • शहनाज गिल का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस 13 से पहले शहनाज गिल अपनी सिंगिंग के लिए भी खूब जानी जाती थीं. हाल ही में उनका एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में शहनाज गिल बड़े ही खूबसूरत अंदाज में सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'दिल दिया गल्लां' गाती दिखाई दे रही हैं. शहनाज गिल के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते हुए नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने वीडियो में अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) के साथ बैठी नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों साथ में सलमान खान (Salman Khan) का गाना 'दिल दिया गल्ला' बड़े ही खूबसूरत अंदाज में गाते दिखाई दे रहे हैं. दोनों की सिंगिंग और केमिस्ट्री को देख फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आए. इस वीडियो को साजा करते हुए शहनाज गिल ने लिखा, "हार्ट के साथ नीचे कमेंट करें, अगर आप मुझे और सॉन्ग्स कवर करते देखना चाहते हैं." उनके इस वीडियो को लेकर सलीम जावेद ने भी कमेंट किया और लिखा, "ऑसम शहनाज, शानदार आवाज."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बिग बॉस के घर में रहते हुए भी शहनाज गिल ने लोगों का खूब मनोरंजन किया और सबके दिलों में भी जगह बनाई. खासकर बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि बिग बॉस 14 में भी फैंस शहनाज गिल की एंट्री की मांग कर रहे हैं. वहीं, पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस सारा गुरपाल ने बिग बॉस 14 में सीनियर बनकर आए सिद्धार्थ शुक्ला को पंजाब का जीजा भी बताया. इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.
 

अन्य खबरें