Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'चेंज' का यूट्यूब पर धमाका, Video 4 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'चेंज' (Change) यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है.

Shehnaaz Gill के पंजाबी सॉन्ग 'चेंज' का यूट्यूब पर धमाका, Video 4 करोड़ के पार

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का थ्रोबैक सॉन्ग हुआ वायरल

नई दिल्ली:

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस कभी अपने पोस्ट तो कभी म्यूजिक वीडियो के जरिए फैन्स का दिल जीत रही हैं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के थ्रोबैक पंजाबी सॉन्ग भी खूब वायरल होते हैं. इसी कड़ी में उनका एक पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song), जिसका नाम 'चेंज' (Change) है वो खूब वायरल हो रहा है. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Video) का यह गाना उस समय का है, जब वो बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनी थीं.

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) 'चेंज' (Change) को साल 2018 में रिलीज किया गया था. इसकी लोकप्रियता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 4 करोड़ 58 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को गुरनीत दोसांझ ने गाया है. नरिंद्र बठ्ठ ने इसके बोल लिखे हैं. जबकि गोल्डी कहलोन, सतपाल माल्ही और रमिंद्र बरनाला ने गाने को प्रोड्यूस किया है. देसी क्रू यूट्यूब चैनल पर गाने को रिलीज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का हाल ही में बादशाह संग 'फ्लाई' (Fly) सॉन्ग रिलीज हुआ. गाने रिलीज के साथ ही खूब लोकप्रिय हो रहा है. बता दें कि शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के जरिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में खासकर शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस के बाद से ही उनके लगातार सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं. शहनाज गिल सोशल मीडिया पर भी खासी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट के जरिए फैन्स का मनोरंजन करती हैं.