सपना चौधरी ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर लिखी बड़ी बात, बोलीं- दर्द में हैं तो इसका मतलब...

सपना चौधरी ने हाल ही में शिमरी वनपीस में फोटोशूट करवाया है. न्यूड मेकअप के साथ ही उनका दिलकश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है.

सपना चौधरी ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर लिखी बड़ी बात, बोलीं- दर्द में हैं तो इसका मतलब...

सपना चौधरी के ग्लैमरस लुक ने जाीता फैंस का दिल

नई दिल्ली:

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी ने अपने अंदाज और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लिया है. उनके गाने आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. फिलहाल तो इन दिनों वे अपने लुक्स को लेकर भी वाहवाही लूट रही हैं, जी हां, हाल ही में देसी सपना चौधरी ने एक बेहद स्टाइलिश आउटफिट में फोटोशूट करवाया है. जिसमें उनका अंदाज और एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. सपना की इस लेटेस्ट तस्वीर पर फैंस के कमेंट की लंबी लाइन लग गई है.

दिलकश अंदाज ने जीता फैंस का दिल 
सपना चौधरी ने हाल ही में शिमरी वनपीस में फोटोशूट करवाया है. न्यूड मेकअप के साथ ही उनका दिलकश अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है. इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करने के साथ ही सपना कैप्शन में लिखती हैं- 'आप अगर दर्द में हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि आप दर्द हैंडल नहीं कर सकते हैं.'  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


फैंस ने जताई फिक्र
देसी क्वीन के इस फोटोशूट पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बात है, प्रिंसेस. तो वहीं दूसरे फैन ने कैप्शन की बात पूछ ली. फिक्र जताते हुए एक फैन ने कहा- क्या हुआ सपना जी सबकुछ ठीक तो है ना. सपना चौधरी के काम की बात करें तो बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों अपने नए गाने 'हिचकी' को लेकर सुर्खियों में बनी हैं.