शादी के लाल जोड़े में नजर आईं सपना चौधरी, वीडियो देखते ही फैंस हुए शॉक्ड

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में सपना शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं.

शादी के लाल जोड़े में नजर आईं सपना चौधरी, वीडियो देखते ही फैंस हुए शॉक्ड

शादी के जोड़े में जयमाल डाली नजर आईं सपना चौधरी

खास बातें

  • सपना चौधरी शादी के जोड़े में आईं नजर
  • सपना चौधरी का नया गाना रिलीज
  • बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं सपना चौधरी
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस से सभी को दीवाना बना दिया है. इन दिनों सपना अपने डांस के साथ ही अपने फैशन और शानदार रील्स को लेकर भी जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. बता दें कि सपना जब से बिग बॉस के घर का हिस्सा बनी हैं. उनके लाखों नहीं बल्कि करोड़ों फैंस बन चुके हैं. सपना का डांस देखने के लिए भारी फैंस की भीड़ उमड़ कर आती है. वहीं सोशल मीडिया पर सपना के दिलकश वीडियो भी फैंस का दिल जीत ही लेते हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं सपना के गले में जयमाल भी पड़ा नजर आ रहा है. फैंस इस वीडियो को देख काफी हैरान दिख रहे हैं.

शादी के लाल जोड़े में नजर आईं सपना 
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का हाल ही में वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सपना चौधरी शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं. फैंस तो सपना को इस लिबास में देखकर काफी हैरान हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'शादी, ओ नो', वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'अरे ये क्या'  बता दें कि सपना अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर शूट कर रही हैं. यह वीडियो सपना के फैन पेज पर शेयर किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में रिलीज हुआ सपना का नया गाना 
आपको बता दें कि सपना चौधरी का हाल  ही में नया गाना 'Jutti tilledar' रिलीज हुआ  है.  इस गाने में वे सपना चौधरी बेहद ही अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. सपना ने  इस गाने का एक शॉर्ट वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है.