सपना चौधरी के बेटे का पहली बार VIDEO आया सामने, यूं पिता के कंधों पर खेलता देख फैन्स बोले- सुकून के पल...

सपना चौधरी के बेटे पोरस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे पिता के कंधों पर खेलते दिखाई दे रहे हैं.

सपना चौधरी के बेटे का पहली बार VIDEO आया सामने, यूं पिता के कंधों पर खेलता देख फैन्स बोले- सुकून के पल...

सपना चौधरी के बेटे का पहली बार VIDEO आया सामने

नई दिल्लीं:

सपना चौधरी हरियाण का मोस्ट पॉपलुर डांसर हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिनों वायरल होते रहते हैं. फैन्स सपना के अंदाज की तारीफ करते थकते नहीं हैं. वहीं हाल ही में सपना का नहीं बल्की उनके बेटे पोरस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना के बेटे को यूं खेलता देख फैन्स कमेंट करने से अपने आपको रोक ही नहीं पा रहे हैं. पोरस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी और वीर साहू का बेटा पोरस अक्टूबर में 2 साल का हो जाएगा. सपना के बेटे की एक झलक देखने के लिए फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं हाल ही में सपना के बेटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की पोरस पिता वीर के कंधों पर बैठ खेलते दिखाई दे रहे हैं. साथ ही घोड़े का सिर भी सहरा रहे हैं. 

बता दें की पोरस अभी काफी छोटे हैं. सपना और वीर दोनों ने ही बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. पिछले साल 5 अक्टूबर में सपना ने बेटे का पहला वीडियो शेयर किया था और बेटे जन्मदिन पर ही फैन्स को बेटे का नाम भी बताया था. फैन्स और सेलेब्स को सपना के नाम बताने का अंदाज खूब पसंद आया था और फैन्स ने जमकर बेटे को शुभकामनाएं दी थीं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नील नितिन मुकेश स्पॉट हुए मुंबई में, फैमिली संग बिताया क्वालिटी टाइम