सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' गाने से स्टेज पर मचाया तहलका, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर जगह अपना धमाल मचाने के लिए तैयार रहती हैं, अब उनके इस वीडियो ने खूब धूम मचा रखी है.

सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' गाने से स्टेज पर मचाया तहलका, Video ने उड़ाया गरदा

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के डांस ने ढाया कहर

खास बातें

  • सपना चौधरी के डांस ने मचाया तहलका
  • हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने जीता खिताब
  • सपना चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली :

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा हर जगह कायम रहता है. ईवेंट हो या सोशल मीडिया, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हर जगह अपना धमाल मचाने के लिए तैयार रहती हैं. हाल ही में उनके एक वीडियो ने भी सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में सपना चौधरी मस्ती में ठुमके लगाती और जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उन्हें डांस करते वक्त ही सबसे ज्यादा खुशी मिलती हो. हालांकि, उनका यह वीडियो कई ईवेंट का मैशअप है, इसमें सपना चौधरी का डांस देखने लायक है. इस वीडियो को सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन पहले दिया था बेटे को जन्म, घटाया इतना वजन- फोटो देख कहेंगे OMG!

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर करते हुए सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) ने लिखा, "ऐसे डांस करो, जैसे आपको कोई भी नहीं देख रहा हो. डांस करते हुए कभी नहीं थकती, क्योंकि यह मेरा पैशन है." सपना चौधरी का यह कैप्शन उनपर बिल्कुल फिट बैठता है, क्योंकि वह जहां जाती हैं अपने डांस से ही धमाल मचा देती हैं. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई है कि हर कोई उन्हें बखूबी जानता है. 

एरिका फर्नांडिस पर उर्वशी ढोलकिया को आया गुस्सा, दिखा डाला कोमोलिका वाला अंदाज- Video हुआ वायरल

बता दें कि डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने हाल ही में एक अवार्ड भी जीता है. इसकी जानकारी सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए दी है. इन फोटो में भी सपना चौधरी का लुक काफी लाजवाब लग रहा है. 

अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- जितना ऊंचा हो आसमान, ये सिंदूर उतनी दूर जाएगा...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने जबरदस्त डांस से हरियाणा के साथ ही उत्तर प्रदेश, पंजाब और कई राज्यों में अपनी पहचान बना ली है. हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने 'बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)' में भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.  इसके बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस से खूब धमाल मचाया था. सपना चौधरी  सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि देश में कई जगहों पर अपने डांस का जलवा बिखेरती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...