सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर डांस से यूं मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में धूम मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary)का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

सपना चौधरी ने हरियाणवी गाने पर डांस से यूं मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मचाया धमाल

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने यूनिक डांस स्टाइल से अपनी खास पहचान बना ली है. उनकी लोकप्रियता को देखते हुए देश के कोने-कोने से उन्हें स्टेज परफॉर्में के ऑफर आते हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब परफॉर्म करने पहुंचती हैं तो उनसे पहले भारी संख्या में भीड़ उन्हें देखने पहुंच जाती है. भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धूम वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब  सुर्खियां बटोर रहा है.

Donald Trump को हुआ कोरोना तो एक्ट्रेस ने कसा तंज, बोलीं- कहते थे मैं मास्क नहीं पहनता...

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस वीडियो में हरियाणवी गानों पर स्टेज पर धमाकेदार डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे फैन्स उनके डांस वीडियो को अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे. इस डांस को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 66 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है.

Bigg Boss Season 14 का घर है सबसे शानदार, रेस्टोरेंट से लेकर थिएटर और स्पा भी है शामिल- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का यह डांस वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी. उन्होंने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है.