सपना चौधरी ने दुल्हन की तरह सज-संवरकर खिंचवाई फोटो तो हिना खान ने किया यह कमेंट

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ब्राइडल लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है. सपना चौधरी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस फोटो में वह दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी ने दुल्हन की तरह सज-संवरकर खिंचवाई फोटो तो हिना खान ने किया यह कमेंट

सपना चौधरी की फोटो पर हिना खान का यूं आया कमेंट

खास बातें

  • सपना चौधरी ने शेयर की फोटो
  • ब्राइडल लुक में आईं नजर
  • हिना खान ने यूं किया कमेंट
नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ब्राइडल लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है. सपना चौधरी की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इस फोटो में वह दुल्हन की ड्रेस में नजर आ रही हैं. सपना चौधरी ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है और उनके ब्राइडल लुक (Sapna Choudhary Bridal Look) की फोटो को लगभग 74 हजार लोगों ने लाइक किया है. लेकिन इस फोटो पर बिग बॉस-11 में सपना चौधरी के साथ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कमेंट किया है. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ब्राइडल लुक वाली इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'हर छोटा बदलाव बड़ी कामयाबी का हिस्सा होता है...' इस तरह सपना चौधरी की इस फोटो को बहुत ही पसंद किया जा रहा था. सपना चौधरी की इस फोटो पर हिना खान ने कमेंट किया, 'सुंदर (Pretty).' बिग बॉस-11 में हरियाणा की डांसिंग क्वीन ने हिस्सा लिया था, और शो में वह हिना खान के साथ जमकर खेली थीं. बिग बॉस हाउस में सपना चौधरी और हिना खान की खूब जमी थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, और उनके वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर खूब रंग जमाते हैं. सपना चौधरी भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी और बॉलीवुड तक में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि बिग बॉस 11 के बाद उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और उनकी फैन फॉलोइंग भी सातवें आसमान पर पहुंच गई है.