सलमान खान हुए सपना चौधरी के दीवाने- 'मुझसे शादी करोगी' गाने पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

सपना चौधरी के डांस के एक नहीं बल्कि हजारों दीवाने हैं. उनका डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हेती है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

सलमान खान हुए सपना चौधरी के दीवाने-  'मुझसे शादी करोगी'  गाने पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ किया जमकर डांस

नई दिल्ली:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के डांस के एक नहीं बल्कि हजारों दीवाने हैं. उनका डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा होती है. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना की पॉपुलेरिटी इतनी हाई है कि उनके नए से लेकर पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा देते हैं. यह तो आपको पता ही होगा कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं जिसके बाद सपना का नाम आए दिनों हेडलाइंस में आ ही जाता है. बता दें कि इन दिनों बिग बॉस फिर लौट आया है और बिग बॉस के फैंस शो की हर छोटी, बड़ी, नई, पुरानी अपडेट लेना पसंद करते हैं. इसी बीच सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वे सलमान खान (Salman Khan) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. 

सलमान के साथ यूं डांस करती आईं नजर
सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो धमाल मचा रहा है वो है सपना चौधरी (Sapna Choudhary Video) का अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ बिग बॉस के मंच पर जमकर डांस करना, सपना का यह वीडियो तब का है जब वे बिग बॉस के घर के घर का हिस्सा बनी थीं. बिग बॉस सीजन 11  के ग्रैंड इवेंट पर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली सपना चौधरी ने सलमान खान और अक्षय के साथ उनके पॉपुलर गाने 'मुझे शादी करोगी' पर डांस किया था. सपना की डांस परफॉर्मेंस ने इवेंट की शाम को और रोमांचक बना दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं सपना चौधरी
सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) का सफर भले ही बिग बॉस में लंबा ना रहा हो, लेकिन इस शो के बाद से वे एक पॉपुलर फेस बन गईं थीं. उन्होंने अपने डांस और अपने नाम को एक नई दिशा में मोड़ा. बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत बेहद कम उम्र से कर दी थी. सफलता की इस ऊंचाई का सफर उनके लिए इतना आसान नहीं रहा. सपना हरियाणवी ही नहीं बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. फिलहाल तो वे इन दिनों अपने स्टाइलिश फोटोशूट से सुर्खियां बटोर रही हैं.