Viral Video: मिस पूजा ने यूं मनाई कलरफुल होली, 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर जमकर किया डांस

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री की सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पूजा होली (Holi 2020) के मौके पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Viral Video: मिस पूजा ने यूं मनाई कलरफुल होली, 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर जमकर किया डांस

होली (Holi 2020) के मौके पर मिस पूजा (Miss Pooja) का वायरल हुआ वीडियो

खास बातें

  • मिस पूजा का वीडियो हुआ वायरल
  • होली के मौके पर सिंगर ने किया डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने आवाज का जादू बिखरने वाली सिंगर गुरिंदर कौर यानी मिस पूजा (Miss Pooja) अब होली के मौके पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल, होली (Holi Songs) के मौके पर जहां पूरे देश में रंगों के त्योहार की धूम है, वहीं, सेलेब्स भी होली  (Holi 2020) को लेकर काफी एक्साइटिड हैं. ऐसा ही एक्साइमेंट मिस पूजा (Miss Pooja Video) में भी देखने को मिला. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इब्राहिम अली खान ने पापा सैफ अली खान संग शेयर की Photo, बोले- ओल्ड मैन...

वीडियो को मिस पूजा (Miss Pooja) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में मिस पूजा होली के सबसे फेमस सॉन्ग 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली (Rang Barse Bheege Chunar Wali)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं, एप के जरिए उनके चेहरे पर अचानक रंग भी लग जाता है. मिस पूजा ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हैप्पी होली, त्योहार को मनाएं और एंजॉय करें लेकिन प्लीज सुरक्षित रहें." पूजा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी ने लाल साड़ी में किया धमाकेदार नागिन डांस, 5 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया Video

पंजाबी गानों से अपने म्यूजिक करियर की शुरुआत करने वाले सिंगर मिस पूजा (Miss Pooja) ने बॉलीवुड में भी कई सुपरहिट गाने गाए हैं. जिनमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'कॉकटेल' का गाना 'सैकेंड हैंड जवानी' (Second Hand Jawani), 'हाउसफुल 3' (Housefull 3) का गाना 'मालामाल' शामिल है. सिंगर मिस पूजा ने अपने सिंगिग करियर की शुरुआत 2006 में आए पंजाबी गाने 'जान तो प्यारी' से की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com