रेणुका पंवार के ‘52 गज का दामन’ गाने पर इस बच्ची ने किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- इसे करो वायरल

एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह ’52 गज का दामन’ गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है.

रेणुका पंवार के ‘52 गज का दामन’ गाने पर इस बच्ची ने किया धमाकेदार डांस, लोग बोले- इसे करो वायरल

52 गज का दामन गाने पर इस बच्ची ने किया शानदार डांस

नई दिल्ली :

रेणुका पंवार का गाना 52 गज का दामन अब तक लोगों के बीच पॉपुलर है. यह यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले गानों में से एक है. इस गाने को अब तक 1 बिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी क्रम में एक छोटी बच्ची का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह इसी गाने पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही है. वैदेही नाम की इस बच्ची के डांस के आगे बड़े-बड़े दिग्गज फेल नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची मल्टी कलर की स्कर्ट और ब्लैक टॉप पहने इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है. गाने पर बच्ची का बेली डांस भी लोगों को खूब इम्प्रेस कर रहा है. वीडियो को अब तक 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और इस पर कमेंट करने वालों की तो कोई गिनती ही नहीं है. डांस के साथ-साथ बच्ची ने जिस तरह से गाने पर एक्सप्रेशन दिए हैं, वह भी देखने लायक है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद बच्ची को ओरिजिनल गाने में नजर आईं प्रांजल दहिया से भी बेहतर बता रहे हैं और साथ ही इस वीडियो को वायरल करने की मांग भी कर रहे हैं. 

बता दें, 52 गज का दामन सुपरहिट हरियाणवी गाना है, जो पिछले साल 2 अक्टूबर के दिन रिलीज हुआ था. एक साल के अंदर गाने को एक बिलियन से भी अधिक व्यूज मिल गए हैं. गाने को रेणुका पंवार ने अपनी आवाज दी है, जबकि गाने के बोल मुकेश जाजी के हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com