हिमांशी खुराना ने ट्वीट के जरिए साधा निशाना, लिखा- घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों की...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. साथ ही लोग इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने ट्वीट के जरिए साधा निशाना, लिखा- घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों की...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

भारत में जारी किसान आंदोलन (Farmers Protest) को लेकर मशहूर पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट पर बॉलीवुड हस्तियों के एक वर्ग ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अजय देवगन (Ajay Devgn) जैसे बड़े फिल्मी सितारों की प्रतिक्रिया की खूब आलोचना की. अब पंजाबी एक्ट्रेस और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी ट्वीट किया और भारतीय हस्तियों पर निशाना साधा है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Tweet) पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.


हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने ट्वीट किया: "घर के ही अगर बात समझते तो बाहर वालों की जरूरत ना होती..." हिमांशी खुराना ने उन सितारों पर अपने ट्वीट के जरिए निशाना साधा है, जिन्होंने विदेशी हस्तियों को सलाह दी है कि किसान आंदोलन हमारे घर का मामला है और विदेशी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं. हिमांशी खुराना हर समसामयिक मुद्दे पर इसी तरह खुलकर अपने विचार रखने के लिए जानी जाती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


किसान आंदोलन (Farmers Protest) के अपटेड की बात करें तो कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसान अब शनिवार यानी 6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम करेंगे. किसान संगठनों ने शुक्रवार को कहा कि  दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड को छोड़कर बाकी समूचे देश में राजमार्गों पर चक्का जाम करेंगे. किसान नेता दर्शनपाल सिंह ने कहा कि हम कल दिल्ली में चक्का जाम नहीं कर रहे हैं. हम सभी बार्डरों पर शांतिपूर्ण तरह से बैठे रहेंगे. हम दिल्ली के अलावा पूरे देश में राष्ट्रीय और राज्य हाईवे बंद करेंगे. दोपहर 12 से 3 बजे तक ही चक्का जाम रहेगा. वहीं, किसान नेता बलबीर सिंह राजोवाल और राकेश टिकैत की बैठक हुई. राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी और उत्तराखंड में भी कल चक्का जाम नहीं होगा.