हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, इंटरनेट पर छाया वीडियो 

रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे पिंक और ब्लू कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. वहीं उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के नए डांस वीडियो ने मचाई धूम, इंटरनेट पर छाया वीडियो 

हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार के नए डांस वीडियो ने मचाई धूम

खास बातें

  • हरियाणवी सिंगर रेणुका पंवार का वीडियो वायरल
  • झूमकर डांस करती नजर आईं रेणुका
  • सोशल मीडिया पर अच्छी खासी है फैन फॉलोइंग
नई दिल्ली:

हरियाणा की क्वीन रेणुका पंवार (Renuka Panwar) उम्र में जितनी छोटी हैं उनकी उतनी ही बड़ी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर लाखों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उनके गाने रिलीज होते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देते हैं. फैंस उनके नए गाने रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो रेणुका का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में रेणुका धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

देसी लुक में नजर आईं रेणुका 
रेणुका पंवार (Renuka Panwar Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वे पिंक और ब्लू कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. वहीं उनका ये अंदाज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वे 'टाटा सूमो' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो 
इससे पहले रेणुका का प्रोफेशनल ऑउटफिट में वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. वे नियॉन कलर के कोट पैंट में नजर आ रहा हैं. वे बॉलीवुड सॉन्ग 'दिल डूबा' पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. साथ ही उनका ये मस्ताना अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com