विज्ञापन

अनन्या पांडे का वाइट बॉडीसूट और कलरफुल लेगिंग लुक है सबसे हटकर

अनन्या पांडे जो कुछ पहनती हैं उसे ट्रेंडी बना देती हैं. यहां देखिए अनन्या के एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक्स जो उन्हें फैशन के मामले में रखते हैं सबसे आगे.

  • अनन्या पांडे जो कुछ पहनती हैं उसे ट्रेंडी बना देती हैं. यहां देखिए अनन्या के एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक्स जो उन्हें फैशन के मामले में रखते हैं सबसे आगे.
  • अनन्या की लेगिंग्स इतनी हटकर हैं कि सभी का ध्यान सिर्फ इसके रंग और पैटर्न पर आकर ही टिक गया है. इन लैगिंग्स पर संतरी, बैंगनी, नीले, हरे और वाइट के साथ ही ब्लैक कलर के पैटर्न्स नजर आ रहे हैं.
  • इन लैगिंग्स की कीमत असल में 60,000 हैं और ये लेबल एरेना की हैं. इन लैगिंग्स को स्टाइल करते हुए अनन्या ने गोल्ड मेटेलिक हूप्स और बेल्ट को एक्सेसरीज में चुना है.
  • अनन्या जो कुछ पहनती हैं उनपर फबने लगता है. अनन्या की इस साड़ी को ही देख लीजिए. अनन्या ने स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ इस ब्लू कलर की साड़ी को कैरी किया है. इस साड़ी पर लाल, पीले और गुलाबी फूलों की एंब्रोइडरी हो रखी है.
  • इस गोल्डन साड़ी में अनन्या किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं. अनन्या पांडे ने ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ इस गोल्डन साड़ी को स्टाइल किया है. गले में नेकलेस और कानों में गोल्डन इयरिंग्स के साथ ही अनन्या ने एक्सेसरीज में ब्रेसलेट और रिंग्स चुनी हैं.
  • अनन्या की यह रेड ड्रेस भी किसी स्टाइल स्टेटमेंट से कम नहीं है. कॉर्सेट डिजाइन वाली इस ड्रेस पर कमर की तरफ बड़ा सा फूल लगा है. गले में लाल गुलाब वाला स्ट्रिंग चोकर पहनकर, कानों में दिल की शेप के इयरिंग्स और ग्लॉसी मेकअप के साथ अनन्या ने अपना लुक पूरा किया है.
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com