बाल-बाल बचे लियोनेल मेसी, ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर निकल रही थी फुटबॉलर की कार

Lionel Messi, लियोनेल मेसी (Lionel Messi) सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. जिसमें वो अपने कार में बैठे हैं और उनकी कारण ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर गुजर रही थी.

बाल-बाल बचे लियोनेल मेसी, ट्रैफिक सिग्नल तोड़कर निकल रही थी फुटबॉलर की कार

Lionel Messi की कार दुर्घटना होने से बाल-बाल बची

दिग्गज फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) सड़क दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए हैं. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में देख सकते हैं मेसी की कार ट्रेफिंक सिंग्नल को पार करने के क्रम में उनकी कार दूसरी कार से टकराने से बाल-बाल बच गई. मेसी के कार के साथ फोर्ट लॉडरडेल पुलिस भी साथ में जा  रही थी जिसके कारण मेसी की कार दुर्घटना से बच गई. इस वीडियो को देखकर फैन्स लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. 

दरअसल, जिस समय मेसी की कार सिंग्नल तोड़कर निकल रही थी तो दूसरी ओर से आ रही कार के ड्राइवर ने चालाकी दिखाई और अपनी कार की स्पीड को कम कर दिया, जिसके कारण एक बड़ा हादसा होने से बच गया. वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था. द मिरर, गोल.कॉम जैसे कई प्रकाशनों ने भी इस घटना की सूचना दी है.

बता दें कि  मेस्सी पीएसजी से मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) टीम इंटर मियामी में शामिल हुए और उन्होंने अभी तक टीम के लिए पदार्पण नहीं किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि मेसी अपने परिवार के साथ शॉपिंग के लिए निकले थे. 


--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* यशस्वी ने दिया परिवार को तोहफा, फैमिली 5BHK फ्लैट में शिफ्ट हुई, अभी तक कमा चुके हैं इतना पैसा
* 'भारी भरकम' गेंदबाज की फिरकी पर नाचे कोहली, चकमा खाकर ऐसे हुए आउट, निराशा से देखते रह गए, Video