क्या WWE Survivor Series 2019 में हिस्सा लेगें, रेसलर ट्रिपल एच ने दिया यह जवाब...

क्या WWE Survivor Series 2019 में हिस्सा लेगें, रेसलर ट्रिपल एच ने दिया यह जवाब...

Triple H ने अपने जवाब से सर्वाइवर सीरीज में उतरने में अटकलों पर विराम लगा दिया है

खास बातें

  • कहा-रेसलर के रूप में उतरने का इच्छुक नहीं
  • रॉ और स्मैकडाउन ने अपनी टीमें घोषित कीं
  • सर्वाइकर सीरीज को लेकर हैं लोगों में भारी उत्साह

Survivor Series 2019: आगामी WWE Survivor Series 2019 को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह है. इस इवेंट में जबर्दस्त मुकाबले देखने मिलने की फुल गारंटी है लेकिन मशहूर WWE रेसलर ट्रिपल एच (Triple H)इस सीरीज का हिस्सा होंगे या नहीं, इसे लेकर अटकलों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा. सर्वाइवर सीरीज के लिए रॉ और स्मैकडाउन ने अपनी-अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है लेकिन NXT की ओर से अभी टीम का ऐलान नहीं किया गया है. ऐसी चर्चाएं हैं कि ट्रिपल एच इस इवेंट में NXT का हिस्सा हो सकते हैं. बहरहाल, टॉकस्पोर्ट के अलेक्स मैकाथीं के साथ बातचीत करते हुए ट्रिपल एच ने अपनी स्थिति स्पष्ट कर दी है. ट्रिपल एच का जवाब ऐसा रहा जो NXT के लिए रेसलिंग रिंग में उतरने की फैंस की उम्मीदों को झटका दे सकता है.

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में RAW टीम का हिस्सा रहे पॉल माइकल लेवेस्क यानी ट्रिपल एच ने कहा, वे इस इवेंट के लिए NXT टीम का रेसलर के रूप में प्रतिनिधित्व करने को लेकर जरा भी इच्छुक नहीं हैं. उन्होंने कहा कि NXT सुपरस्टार्स ने सर्वाइवर सीरीज़ के कार्ड में होने के लिए काफी कड़ी मेहनत की है और वे एक दर्जन से अधिक बार के वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच से ज़्यादा वहां होने के हकदार हैं. ट्रिपल एच दरअसल माइकल लेवेस्क के रिंग नेम हंटर हर्स्ट हेम्सले का शॉट फॉर्म है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट (WWE) में Survivor Seriesसाल के टॉप चार पीपीवी में शुमार है. यह सीरीज एक मात्र ऐसा पीपीवी है जिसमें रॉ और स्मैकडाउन ब्रांड एक दूसरे के खिलाफ लड़ते हुए दिखाई देते हैं. इतिहास की बात करें तो सर्वाइवर सीरीज की शुरूआत साल 1987 में हुई थी और इसके पीछे का असल वजह उसी साल हुए रेसलमेनिया 3 का सफल होना था, जिसके बाद कंपनी ने पीपीवी के कॉन्सेप्ट को काफी गंभीरता से लेना शुरू कर दिया और तब से लेकर आज तक यह पीपीवी नवंबर माह में आयोजित होता है.