मध्य प्रदेश : गुजरात सीरियल ब्लास्ट का दोषी पैरोल पर बाहर, पत्नी की कब्र पर पढ़ने आया फातिहा

पिछले दिनों शफीक की पत्नी रिजवाना की मौत होने पर कोर्ट से उसने पैरोल की मांग की थी, जिस पर वह इंदौर लाया गया. अंसारी के इंदौर पहुंचने पर पुलिस भी अलर्ट हो गई है.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंदौर: गुजरात सीरियल ब्लास्ट के दोषी शफीक अंसारी को पैरोल पर इंदौर लाया गया है. शफीक अंसारी को सीरियल ब्लास्ट मामले में उम्र कैद की सजा हो चुकी है. पिछले दिनों शफीक की पत्नी रिजवाना की मौत होने पर कोर्ट से उसने पैरोल की मांग की थी, जिस पर वह इंदौर लाया गया.अंसारी के इंदौर पहुंचने पर पुलिस भी अलर्ट हो गई है.

मध्य प्रदेश: खंडवा में दोस्त संग घूमने गई युवती ने मौसी को देख, रेलवे ओवर ब्रिज से लगा दी छलांग

बता दें कि 15 वर्ष पहले गुजरात एटीएस ने सीरियल ब्लास्ट के आरोप में इंदौर से शफीक अंसारी को गिरफ्तार किया था. शफीक की गिरफ्तारी गुजरात सीरियल ब्लास्ट के मामले में की गई थी, जिसमें उसे उम्र कद की सजा सुनाई गई. 

सीहोर: प्रतिबंध के बावजूद नर्मदा नदी में धड़ल्ले से चल रहा है मछलियों को पकड़ने का काम

शफीक का घर इंदौर के दौलतगंज कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में आता है. जहां भारी पुलिस बल पहले से ही तैनात कर दिया गया था. गुजरात की स्पेशल पुलिस फोर्स शफीक को सुरक्षा घेरे में लेकर उसके घर पहुंची. शनिवार रात कड़ी सुरक्षा के बीच सीरियल ब्लास्ट के दोषी शफीक को उसके घर लाया गया.

Gwalior News: स्कूल में टीचर ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, इलाज के दौरान हुई मौत

सूचना मिलने के बाद दौलतगंज इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था. शफीक अंसारी को इंदौर के लुनियापुरा कब्रिस्तान ले जाया गया, जहां उसकी पत्नी का शव दफन है. वहां पहुंचकर अंसारी ने पत्नी की कब्र पर फातिहा पढ़ा. मिली जानकारी के मुताबिक सीरियल ब्लास्ट के दोषी को 5 दिन की पैरोल दी गई है बाकी दिन वह अपने घर पर ही रहेगा. हालांकि इस बीच सुरक्षा की दृष्टि से उसके घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
 

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article