मध्यप्रदेश : पूर्व मंत्री और शाजापुर के विधायक कराड़ा के बेटे ने एसयूवी से कार को मारी टक्कर

विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने भोपाल-इंदौर हाईवे पर तोड़फोड़ की

Advertisement
Read Time: 5 mins
शाजापुर के कांग्रेस विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने एसयूवी से कार को टक्कर मारी.
भोपाल:

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और शाजापुर के मौजूदा विधायक हुकुम सिंह कराड़ा के शराब के नशे में धुत पुत्र रोहिताप सिंह कराड़ा ने रविवार को देर रात में भोपाल-इंदौर हाईवे पर तोड़फोड़ की. उन्होंने एक कार में पीछे से टक्कर मारी. कार में बैठे लोगों के नाराजगी जताने और पुलिस को बुलाने की बात कहने पर उसने कार को फिर से टक्कर मारी और उसे दो-तीन सौ मीटर धकेलते हुए ले गया.   

एसयूवी चला रहे रोहिताप सिंह कराड़ा ने इंदौर के एक रेडीमेड गारमेंट और ड्राई फ्रूट व्यवसायी की कार को पीछे से टक्कर मार दी. दूसरी कार में बैठे लोगों ने एसयूवी के कार से टकराने का विरोध किया और अपनी कार से बाहर निकल गए. 

Advertisement

उन्होंने कथित तौर पर पूर्व मंत्री के बेटे को ड्राइनवर सीट पर बैठे देखा. वह नशे की हालत में था और चालक की सीट पर शराब से भरा गिलास भी रखा था. जब वे उसे स्थानीय पुलिस के पास आने के लिए कह रहे थे, तब कराड़ा ने कार को पीछे से अपनी एसयूवी से फिर से टक्कर मार दी और उसे लगभग 200-400 मीटर तक धकेल दिया. 

आष्टा थाना प्रभारी अनिल यादव ने बताया कि एमपी 04 ईबी 9258 नाम की एसयूवी के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर वाहन को जब्त कर लिया गया है.

Featured Video Of The Day
Foxconn Hiring Bias: चूड़ी-मंगलसूत्र को ना, महिला शादीशुदा तो Job नहीं! यह कैसी शर्त? जानें मामला